logo-image

#Metoo: तनुश्री के आरोपों के बीच 'Housefull 4' से नहीं कटेंगे नाना पाटेकर के सीन्स!

नाना पाटेकर की जगह किसी दूसरे एक्टर के साथ इन सीन्स को दोबारा शूट करना भी मुश्किल होगा। ऐसे में फिल्म की टीम इस नतीजे पर पहुंची है कि इन सीन्स को पूरी तरह से एडिट कर नहीं हटाया जाएगा।

Updated on: 19 Oct 2018, 08:02 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर के हाउसफुल 4 में शूट किये गये सीन्स को नही काटे जाने की चर्चा है. तनुश्री दत्ता की ओर से यौन शोषण का आरोप लगाये जाने के बाद नाना पाटेकर ने हाउसफुल 4 से खुद को अलग कर लिया है. नाना पाटेकर पर हाल ही में कुछ सीन्स फिल्माये गये थे. चर्चा है कि उन सीन्स को काटा नहीं जाएगा. ये सीन्स फिल्म की कहानी के लिहाज से काफी अहम हैं. यदि इन सीन्स को हटा दिया जाए तो कहानी गड़बड़ा जाएगी.

नाना पाटेकर की जगह किसी दूसरे एक्टर के साथ इन सीन्स को दोबारा शूट करना भी मुश्किल होगा. ऐसे में फिल्म की टीम इस नतीजे पर पहुंची है कि इन सीन्स को पूरी तरह से एडिट कर नहीं हटाया जाएगा.

साजिद नाडियाडवाला निर्मित हाउसफुल के लिये नाना पाटेकर की जगह एक्टर की तलाश की जा रही है. कहा जा रहा है कि अनिल कपूर या फिर संजय दत्त यह भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं.

और पढ़ें: #MeToo: आरोपों के बाद साजिद खान ने छोड़ी 'हाउसफुल 4', अक्षय कुमार ने कही यह बात

इससे पहले #MeToo कैंपेन के तहत डायरेक्टर साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद उन्होंने 'हाउसफुल 4' के डायरेक्टर का पद छोड़ दिया था. उन पर असिस्टेंट डायरेक्टर समेत तीन महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. 

साजिद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'मुझ पर लग रहे आरोपों और फैमिली, प्रोड्यूसर, हाउसफुल 4 फिल्म के स्टार द्वारा बनाए जा रहे दबाव के बाद यह मेरी नैतिक जिम्मेदारी है कि मैं अपने डायरेक्टर पद छोड़ दूं, जब तक मैं अपने खिलाफ लग रहे आरोपों को झूठा साबित न कर दूं.'

और पढ़ें: #MeToo: साजिद खान पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप, फराह खान ने कहा-अगर ऐसा किया है, तो भुगतना होगा..'

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी देते हुए कहा था कि यह उनकी नैतिक जिम्मेदारी है कि उन पर लगे आरोपों के बाद वह अपना पद छोड़ दें.