logo-image

#MeToo को लेकर ऋतिक रोशन की EX वाइफ सुजैन खान ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने 'मीटू' अभियान पर अपना रुख रखते हुए कहा कि महिलाओं को बिना किसी कानूनी साक्ष्य के झूठे आरोप नहीं लगाने चाहिए.

Updated on: 14 Oct 2018, 08:59 AM

मुंबई:

अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने 'मीटू' अभियान पर अपना रुख रखते हुए कहा कि महिलाओं को बिना किसी कानूनी साक्ष्य के झूठे आरोप नहीं लगाने चाहिए. बहन फाराह खान के नए कलेक्शन के लॉन्च के मौके पर पहुंची सुजैन ने शुक्रवार को संवाददाताओं से यह बात कही. इस दौरान उनके साथ भाग्यश्री पटवर्धन-दसानी, फरदीन खान, जाएद खान और कनिका कपूर भी मौजूद थे.

'मीटू' अभियान पर सुजैन ने कहा कि लोगों को सोशल मीडिया का इस्तेमाल सही ढंग से प्रयोग करना चाहिए.

उन्होंने कहा, 'मैं इस मुद्दे पर ज्यादा कुछ कहना नहीं चाहती लेकिन मुझे निश्चित रूप से लगता है कि बहुत-से आरोप झूठे हैं.'

सुजैन ने कहा, 'वे इस मंच का गलत इस्तेमाल कर रही हैं. यदि वे इसका सही से इस्तेमाल करेंगी तो अच्छी चीजें हो सकती हैं. उन्हें बिना किसी प्रमाण के किसी पर आरोप नहीं लगाने चाहिए.'

और पढ़ें: #MeToo के समर्थन में स्वरा भास्कर और नसीरुद्दीन शाह, कहा- अच्छा है आवाज़ उठाना

बता दें कि मी टू अभियान के भारत में रोजाना कई नाम जुड़ते जा रहे हैं. अभी तक इस सूची में गायक अभिजीत भट्टाचार्य, गीतकार और कॉमेडियन वरुण ग्रोवर, अभिनेता रजत कपूर, तमिल सॉन्ग राइटर वैरमुत्थु, मलयालम अभिनेता मुकेश माधवन, गणेश आचार्य, राकेश सारंग पर भी यौन उत्पीड़न या छेड़छाड़ के आरोप लगे. इनमें से कई लोगों ने बयान जारी कर इन आरोपों का खंडन भी किया और सफाई दी.