logo-image

'मेरी प्यारी बिंदु' के स्टार आयुष्मान खुराना ने किया खुलासा, 'पैसे जमा करने के लिए ट्रेन में गाया करता था गाना'

अपनी गायकी के लिए मशहूर आयुष्मान खुराना ने फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' के गाने के लॉन्च मौके पर बताया कि एक समय अपनी गोवा ट्रिप के पैसे जमा करने के लिए उन्हें ट्रेन में गाना पड़ा था।

Updated on: 19 Apr 2017, 05:28 PM

नई दिल्ली:

अपनी गायकी के लिए मशहूर आयुष्मान खुराना ने फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' के गाने के लॉन्च मौके पर अपनी जिंदगी से जुड़ा एक राज बताया। आयुष्मान ने बताया कि एक समय अपनी गोवा ट्रिप के पैसे जमा करने के लिए उन्हें ट्रेन में गाना पड़ा था। 

उन्होंने बताया कि पश्चिम एक्सप्रेस ट्रेन में सफर करते समय वे गाने गाकर पैसे जमा करते थे। उन पैसों से फिर आयुष्मान गोवा ट्रिप पर गए थे अपनी पहली फिल्म 'विकी डोनर' में आयुष्मान खुराना ने पानी दा रंग अपनी आवाज़ में गाया था जो काफी हिट भी हुआ। 

आयुष्मान खुराना ने अपने ट्विटर हैंडल पर ये जवानी तेरी.. गाने को शेयर किया। 

आयुष्मान ने बताया, ' मेरे कॉलेज के दिनों में मैं बहुत से स्ट्रीट प्ले किया करता था और साथ ही थियेटर भी तो ज्यादा लड़कियों के पीछे भागने का मौका नहीं मिला। लेकिन मैं आपके साथ एक चीज शेयर करना चाहूंगा कि मेरे कॉलेज के दिनों में मैं पश्चिम एक्सप्रेस नाम की ट्रेन में सफर किया करता था।  मैं उस ट्रेन के सभी कोच में जाकर गाने गाता और पैसे जमा किया करता था।  ये ही नहीं उन पैसों से फिर मैं गोवा ट्रिप पर भी गया।'

और पढ़ें: 'बाहुबली2' देखने के बाद अब ले सकेंगे 'बाहुबली' थाली, जानें ​कैसे

अक्षय रॉय निर्देशित फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु ' एक रोमांटिक मूवी है जिसमे आयुष्मान खुर्राना बंगाली नॉवेलिस्ट अभिमन्यु रॉय का किरदार निभा रहे है और परिणीति बिंदु मद्भुर का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी। यह फिल्म मई 12 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

और पढ़ें: गर्मी की छुट्टियां मनाने जाने से पहले इन बातों का रखें खास ध्यान