logo-image

'मेरी प्यारी बिंदु' का तीसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, क्या कलकत्ता की मैडोना से मिले आप?

मूवी का ट्रेलर पांच भागो में रिलीज किया जा रहा है, जिसके अलग-अलग टाइटल भी हैं।

Updated on: 05 Apr 2017, 08:57 PM

मुंबई:

परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' का तीसरा ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया। बता दें कि यशराज बैनर्स के तले बनी इस फिल्म के ट्रेलर के साथ एक नया प्रयोग किया जा रहा है। मूवी का ट्रेलर पांच भागो में रिलीज किया जा रहा है, जिसके अलग-अलग टाइटल भी हैं।

फिल्म के तीसरे ट्रेलर को कलकत्ते की मडोना टाइटल दिया गया है। इसमें आप परिणीति को रॉक स्टार के अवतार में देखेंगे। वह बचपन से सिंगर बनना चाहती हैं और इस चक्कर में आयुष्मान भी फंस जाते हैं।

ये भी पढ़ें: 'मेरी प्यारी बिंदु' का पहला ट्रेलर रिलीज: परिणीति चोपड़ा, आयुष्मान खुराना का दिखा समोसा-चटनी लव

इसके पहले फिल्म के दो ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं। पहले ट्रेलर में आयुष्मान और परिणीति की बचपन की दोस्ती दिखाई गई। वहीं दूसरे ट्रेलर में उनकी गब्बर और सांबा की शानदार केमेस्ट्री देखने को मिली। परिणीति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मूवी का ट्रेलर रिलीज किया।

यह फिल्म 12 मई 2017 को रिलीज होगी। 'मेरी प्यारी बिंदु' रोमांस-ड्रामा फिल्म है, जिसे अक्षय रॉय ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना लेखक अभिमन्‍यु रॉय का किरदार निभा रहे हैं। वहीं परिणीति एक साल फिर धमाकेदार वापसी करने को तैयार हैं। वो आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'किल दिल' में नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा, आयुष्मान खुराना की फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' के 5 टीजर बैक टू बैक होंगे रिलीज

फिल्म में आयुष्मान के डायलॉग 'प्यार करना बहुत लोग सिखाते हैं लेकिन उस प्यार को कैसे भुलाते हैं, ये कोई नहीं सिखाता' से पता चलता है कि प्यार की खुमारी से लेकर दिल टूटने का गम, सब कुछ इस फिल्म में मौजूद है।

यहां देखें तीसरा ट्रेलर:

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)