logo-image

VIDEO VIRAL: 'मेरी प्यारी बिंदू' की रिलीज से पहले देखें परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान का स्टेज पर ये जुदा अंदाज

'मेरी प्यारी बिंदू' में अभिनेता आयुष्मान खुराना भी प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म 12 मई को रिलीज होगी।

Updated on: 07 May 2017, 11:39 PM

नई दिल्ली:

'मेरी प्यारी बिंदू' में अपना सिंगिंग डेब्यू करने वाली परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर खासा बिजी हैं। कुछ घंटे पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियो शेयर की हैं, जिनमें आप उन्हें गाना गाते हुए देख सकते हैं।

फिल्म के कंसर्ट (संगीत कार्यक्रम) के दौरान अभिनेता आयुष्मान और अभिनेत्री परिणीति दोनों ही बेहद बिंदास अंदाज में नजर आए।

इसमें एक वीडियो में परिणाति अकेली गाती हुई नजर आ रही ​हैं, वहीं दूसरी वीडियो में वो और आयुष्मान खुराना दोनों गाते नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली पहली भारतीय फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर हर रिकॉर्ड को किया धराशायी

बता दें दो दिन पहले ही परिणीति ने अपनी अपकमिंग फिल्म के कंसर्ट (संगीत कार्यक्रम) से पहले ​गले में हो रहे इंफेक्शन के बारें में अपने फैंस से कुछ बातें साझा की हैं।

परिणीति ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में परिणीति ने पत्रकारों से न मिल पाने के लिए माफी मांगी है।

इसे भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' के लिए राजामौली ने लिए 28 करोड़, प्रभास ने 25 करोड़ जानें और कलाकारों की फीस के बारें में

'मेरी प्यारी बिंदू' की अभिनेत्री ने कहा, 'मैं माफी मांगती हूं कि मुझे यह वीडियो पोस्ट करना पड़ा। यह गायकों का बुरा सपना है। मैं बहुत तनाव में हूं, क्योंकि कल मुंबई में हिंदुस्तान टाइम्स (एचटी) के साथ मुलाकात के अलावा 'मेरी प्यारी बिंदू' का कंसर्ट(संगीत कार्यक्रम) है और मुझे सभी प्रशंसकों को अपना ऑटोग्राफ (हस्ताक्षर) देना है।'

इसके साथ ही परि ने कहा, 'मैं बहुत दुखी हूं, मुझे घर जाना होगा और आराम करना है, इसके अलावा कोई विकल्प नहीं है। मैं उन सभी पत्रकारों से माफी मांगती हूं, जो आज मुझसे बात करने के लिए आए। लेकिन मुझे कल के लिए अपनी आवाज ठीक करनी है, जिसके लिए आज आराम करने जाना है, ताकि मैं आप सभी का मनोरंजन कर सकूं. आप सभी दोस्तों का धन्यवाद, कल मिलेंगे।'

और पढ़ें: कपिल मिश्रा का हाहाकार- आप में भ्रष्टाचार, केजरीवाल है भ्रष्टाचारी, मंत्री से लिए दो करोड़ रुपये

सुप्रतिम सेनगुप्ता द्वारा लिखित और अक्षय रॉय द्वारा निर्देशित 'मेरी प्यारी बिंदू' में अभिनेता आयुष्मान खुराना भी प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म 12 मई को रिलीज होगी।

IPL 10 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें