logo-image

परिणीति चोपड़ा, आयुष्मान खुराना की फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' के 5 टीजर बैक टू बैक होंगे रिलीज

बात करें ट्रेलर की तो दोनों की डायलॉग डिलीवरी काफी उम्दा लग रही है। इससे पहले इसके टीजर में दोनों की काफी तारीफें की गई थी।

Updated on: 03 Apr 2017, 12:36 PM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' के पांच दिनों में पांच टीजर रिलीज होंगे। परिणीति चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है कि 'मेरी प्यारी बिंदु' के पांच दिनों में पांच टीजर रिलीज होंगे। दो दिन पहले ही ​फिल्म का Official Teaser रिलीज हुआ था, डायरेक्टर अक्षय रॉय की इस फिल्म में परिणीति और आयुष्मान की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने लायक है। 

ये पहली बार है जब आयुष्मान और परिणीति साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' के टीजर में दोनों की काफी तारीफें की गई थी।

ट्रेलर देखने के बाद फिल्म कैसी होगी इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। फिल्म में परिणीति को देख कर आपको 'जब वी मेट' की करीना की याद आएगी, क्योंकि इन्हें भी अपनी जिंदगी से बेइंतहां मोहब्बत है। उनके रोल के बारे में कहा जा रहा है कि फिल्म में वो सिंगर बनी हैं। वहीं आयुष्मान भी आपको पुराने दौर में ले जाएंगे। कुर्ता-पजामा पहने और टाइपराइटर पर टाइप करते आयुष्मान को देख कर लग रहा कि वो लेखक बने हैं।

ये भी पढ़ें: VIDEO: 'मेरी प्यारी बिंदु' में परिणीति चोपड़ा ने गाया अपना पहला गाना, 'माना की हम यार नहीं' हुआ रिलीज

फिल्म में आयुष्मान के डायलॉग 'प्यार करना बहुत लोग सिखाते हैं लेकिन उस प्यार को कैसे भुलाते हैं, ये कोई नहीं सिखाता' से पता चलता है कि प्यार की खुमारी से लेकर दिल टूटने का गम, सब कुछ इस फिल्म में मौजूद है।