#MeToo: साजिद खान पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप, फराह खान ने कहा-अगर ऐसा किया है, तो भुगतना होगा..'

तनुश्री के नाना पाटेकर के खिलाफ आवाज़ उठाने के बाद बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां डार्क सीक्रेट्स को सबके सामने ला रही हैं.

News State Bureau   |   Updated On : October 12, 2018 05:50 PM
साजिद खान और फराह खान

साजिद खान और फराह खान

मुंबई:  

तनुश्री के नाना पाटेकर के खिलाफ आवाज़ उठाने के बाद बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां डार्क सीक्रेट्स को सबके सामने ला रही हैं. #MeToo कैंपेन की लपटें बॉलीवुड के साथ मीडिया जगत तक जा पहुंची है. नाना पाटेकर , रजत कपूर , विकास बहल, अलोक नाथ के बाद इस फेहरिस्त में साजिद खान का नाम भी जुड़ गया है. तीन महिलाओं ने प्रोड्यूसर साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. इस मामले पर साजिद की बहन फराह खान का स्टेटमेंट सामने आया है. फराह खान ने साजिद पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप पर ट्वीट किया. फराह ने ट्वीट कर लिखा, 'यह हमारे परिवार के लिए मुश्किल वक़्त है. अगर मेरा भाई इन सब में लिप्त है तो उसे इसके लिए हर्जाना भरना होगा. मैं इस व्यव्हार का समर्थन नहीं करती हूं. जिन महिलाओं को पीड़ा हुई है, मैं उनके साथ खड़ी हूं.'

इन आरोपों के बीच अक्षय कुमार ने 'हाउसफुल 4' की शूटिंग रद्द कर दी है

और पढ़ें: #MeToo: बॉलीवुड के शोमैन 'सुभाष घई' पर लगा रेप का आरोप

साजिद पर यौन उत्पीड़न के लगे आरोप 

सालों से यौन उत्पीड़न का शिकार हो रही महिलाएं खुलकर चेहरों को बेनकाब कर रही है. एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा, Rachel White और और पत्रकार करिश्मा ने फिल्ममेकर साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. साजिद पर दो अभिनेत्रियों सोनाली चोपड़ा और रैचल वाइट और एक पत्रकार समेत कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस फिल्म में नाना पाटेकर भी हैं जिन पर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है।

साजिद खान बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर है. 'हाउसफुल' सीरीज बॉक्स ऑफिस में अपना सिक्का जमाने में कामयाब रही हैं. साजिद हे बेबी', 'हमशकल्स' और 'हिम्मतवाला' को भी डायरेक्ट कर चुके हैं.
'हाउसफुल 4' में बॉबी देओल, रितेश देशमुख और कृति खरबंदा जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

First Published: Friday, October 12, 2018 05:24 PM

RELATED TAG: Sajid Khan, Farah Khan, Subhash Ghai, Akshay Kumar, Me Too,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो