BREAKING NEWS
  • Pulwama Attack के चौथे दिन सुरक्षाबलों ने खून का बदला खून से लिया, मारा गया पुलवामा का मास्‍टरमाइंड- Read More »
  • Pulwama Encounter : जैश के कमांडर गाजी राशिद व कामरान समेत तीन आतंकी मारे गए, एक मेजर समेत 4 जवान शहीद- Read More »
  • हर बेटी को 2.23 लाख रुपये देगी सरकार, इस दिन से शुरू होंगे आवेदन.. पढ़ें पूरी रिपोर्ट- Read More »

गोवा में रिलीज होगी 'पद्मावत', CM मनोहर पर्रिकर ने कहा- फिल्म बैन करने का कोई कारण नहीं

News State Bureau  |   Updated On : January 10, 2018 02:38 PM
गोवा में रिलीज होगी 'पद्मावत' (फाइल फोटो)

गोवा में रिलीज होगी 'पद्मावत' (फाइल फोटो)

मुंबई:  

गोवा पुलिस की राज्य में 'पद्मावत' न रिलीज करने की अपील को सीएम मनोहर पर्रिकर ने ठुकरा दी है। उनका कहना है कि अगर फिल्म को सर्टिफिकेट मिल चुका है तो रिलीज को नहीं रोका जाएगा।

सीएम मनोहर पर्रिकर ने कहा, 'मुझे लगता है कि अभी तक सेंसर बोर्ड की तरफ से फिल्म को रिलीज डेट नहीं मिली है। अगर रिलीज के कारण कानून और व्यवस्था प्रभावित होती है तो अस्थायी उपाय अपनाए जाएंगे।'

ये भी पढ़ें: 'पद्मावत' की रिलीज को लेकर करणी सेना ने फिर दी धमकी, फिल्म पर बैन की मांग की

मनोहर पर्रिकर ने आगे कहा, 'अगर फिल्म को सर्टिफिकेट मिल चुका है तो हम रिलीज पर बैन नहीं लगाएंगे। 'पद्मावत' पहले पिछले साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन उस वक्त गोवा में अराजकता की स्थिति थी और मैं अतिरिक्त पुलिस बल की व्यवस्था नहीं कर सकता था। मैं इसे एक मुद्दे की तरह नहीं देखता हूं। मेरा मुद्दा कानून और व्यवस्था है।'

बता दें कि गोवा पुलिस ने सरकार से अपील करते हुए कहा था कि राज्य में फिल्म की रिलीज पर बैन लगाया जाए। इसके पीछे तर्क दिया कि यह टूरिस्ट का सीजन चल रहा है। ऐसे में मूवी रिलीज होने पर हिंसा या विवाद हो सकता है। इससे पर्यटन उद्योग और कानून व्यवस्था प्रभावित होगी।

करणी सेना ने फिर दी धमकी

गौरतलब है कि करणी सेना ने 'पद्मावत' को रिलीज करने के सेंसर बोर्ड के फैसले का विरोध करने की धमकी दी है। सेना ने कहा है कि 12 जनवरी को सेंसर बोर्ड के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करेंगे। अगर फिल्म रिलीज हुई तो सिनेमाघरों को जला दिया जाएगा।

'पद्मावत' के 25 जनवरी को रिलीज होने की चर्चा है। कुछ दिन पहले ही सर्टिफिकेशन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद सेंसर बोर्ड ने इसकी जानकारी दी। फिल्म में 5 जरुरी बदलाव किए गए और 'पद्मावती' नाम बदलकर 'पद्मावत' कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: पेरिस में मल्लिका का घर नहीं, ट्विटर पर बताई सच्चाई

फिल्म में नहीं लगे 300 कट्स

इस दौरान एक और खबर आई कि सेंसर ने फिल्म में करीब 300 कट्स लगाए हैं। हालांकि सेंसर बोर्ड चीफ प्रसून जोशी ने इस अफवाह को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने बताया कि फिल्म में सिर्फ 5 बदलाव ही हुए हैं।

'पैडमैन' से होगी 'पद्मावत' की टक्कर

दूसरी तरफ 'पद्मावत' का क्लैश अक्षय कुमार की मूवी 'पैडमैन' से होगा। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी स्टारर 'अय्यारी' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। यह फिल्म पहले 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। अब 'अय्यारी' 9 फरवरी को रिलीज होगी, जो अनुष्का शर्मा की 'परी' से टकराएगी।

ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा का ऐसा चेहरा देखकर डर जाएंगे आप!

First Published: Wednesday, January 10, 2018 02:26 PM

RELATED TAG: Manohar Parrikar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो