हरियाणा में नहीं रिलीज होगी फिल्म 'पद्मावत', खट्टर सरकार का फैसला

मध्य प्रदेश, राजस्थान के बाद एक और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) शासित राज्य हरियाणा में फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज पर रोक लगा दी गई है।

  |   Updated On : January 16, 2018 06:18 PM
हरियाणा में नहीं रिलीज होगी फिल्म 'पद्मावत'

हरियाणा में नहीं रिलीज होगी फिल्म 'पद्मावत'

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश, राजस्थान के बाद एक और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) शासित राज्य हरियाणा में फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज पर रोक लगा दी गई है। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि फिल्म पद्मावती/पद्मावत हरियाणा में प्रतिबंधित।

हरियाणा कैबिनेट की एक बैठक में यह निर्णय लिया गया। संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म दुनियाभर में 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।

ध्यान रहे कि अनिल विज ने पिछले दिनों कहा था कि फिल्म की स्क्रिनिंग की अनुमति नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा था कि फिल्म में भंसाली ने इतिहास को गलत तरीके से पेश किया है और 'रानी पद्मावती' की छवि खराब कर लाखों लोगों की भावनाओं को आहत किया।

फिल्म के खिलाफ करणी सेना समेत कई संगठनों के भारी विरोध-प्रदर्शनों को देखते हुए कई बदलाव किये गये हैं। 15 जनवरी को फिल्म निर्माताओं ने कहा था, 'पद्मावत एक ऐसी फिल्म है, जिस पर हर भारतीय गर्व करेगा। इसका अनुभव करने के लिए आप 25 जनवरी को नजदीकी थिएटर में जाएं।'

निर्माताओं का कहना है कि फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी व रानी पद्मावती के बीच कोई दृश्य नहीं फिल्माया गया है।

और पढ़ें: Bigg Boss 11- ... तो इन वजहों से शिल्पा शिंदे से हारीं हिना खान

First Published: Tuesday, January 16, 2018 03:41 PM

RELATED TAG: Manohar Lal Khattar, Padmaavat, Haryana,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो