Manmarziyaan movie: लव ट्रायंगल का नया अंदाज है मनमर्जियां, क्रिटिक्स भी कर रहे तारीफ

उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने में कामयाब रहेगी. वहीं दर्शकों को भी लंबे समय बाद अच्छी लव स्टोरी देखने को मिलेगी

News State Bureau  |   Updated On : September 14, 2018 10:35 AM
फिल्म मनमर्जियां

फिल्म मनमर्जियां

नई दिल्ली:  

फिल्म का नाम- मनमर्जियां 

रिलीज डेट- 14 सितंबर, 2018 शुक्रवार

निर्देशन- अनुराग कश्यप ; लेखक- कनिका ढिल्लों

स्टार कास्ट- तापसी पन्नू, अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल।

प्रोड्यूसर- फैंटम फिल्म्स, आनंद एल राय (कलर येलो प्रोडक्शन)

संगीत- अमित त्रिवेदी

समय- 2 घंटे, 36 मिनट

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक लव स्टोरी है, जो पंजाब की पृष्ठभूमि पर बनी है। तापसी फिल्म में रूमी का किरदार निभा रही है, जो दिल और दिमाग से एक आजाद लड़की है। वहीं विक्की कौशल जो फिल्म में विक्की का किरदार निभा रहे हैं। विक्की संगीतकार है और अपने पहले म्यूजिक ब्रैक का इंतजार करता है. रूमी और विक्की एक दूसरे से प्यार करते हैं. रूमी और विक्की के रिश्ते के बारे में जब रूमी के घर वालों को जब पता चलता है तो वह उस पर शादी करने का दबाव बनाने लगते हैं. वहीं विक्की इस सीचुएशन से बचने की कोशिश करता है. इस बीच रूमी विक्की पर दबाव बनाती है कि वह अपने परिवार वालों से बात करके उसके घर रिश्ते की बात लेकर आए. पर विक्की के साथ अपने रिश्ते में चल रहे तनावों के बाद वह अरैंज मैरिज करने का फैसला करती है. इसके बाद फिल्म में एंट्री होती है बिजनेसमेन रोबी (अभिषेक बच्चन) की. अभिषेक की एंट्री से फिल्म में बनता है लव ट्रायंगल, जो फिल्म को और ज्यादा दिलचस्प बना देता. इसके बाद क्या रूमी और रोबी शादी कर लेते हैं, क्या विक्की और रूमी को अपना प्यार मिल पाता है या नहीं. इन सब सवालों को ढूंढने के लिए आपको देखनी होगी यह फिल्म.

माडर्न डे प्यार पर बनी यह फिल्म आपको आज की जेनरेशन के प्यार को नजदीक से समझने में मदद करेगी. टिंडर पर मिले दो प्यार करने वालों के लिए क्या है प्यार की परिभाषा, क्या प्यार उनके लिए मायने रखता है या आपसी शारीरिक संबंध ही आज के प्यार की परिभाषा है. दो लड़को के प्यार के बीच में फसी लड़की आखिर किसे चुनती है.

और पढ़ें- गणेश चतुर्थी 2018: 'सुई धागा' की टीम ने बनाई बप्पा की इको-फ्रेंडली मूर्ति, देखें वीडियो

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म को क्रिटिक्स की काफी सराहना मिल रही है. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने में कामयाब रहेगी. वहीं दर्शकों को भी लंबे समय बाद अच्छी लव स्टोरी देखने को मिलेगी. अगर आप लव स्टोरिज के दिवाने है तो आपको यह मूवी जरूर देखनी चाहिए. फिल्म में स्टर कास्ट से लेकर निर्देशक अनुरान ने कहानी और किरदारों के साथ न्याय किया है. फिल्म के गाने पहले ही लोगों में काफी हिट हो चुके हैं। फिल्म के गाने दर्या, एफ फॉर फ्यार और सच्ची मोहब्ब्त, संगीत के दिवानों के दिल में अपनी जगह पहले ही बना चुके हैं।

First Published: Friday, September 14, 2018 09:43 AM

RELATED TAG: Manmarziyaan, Movie Review, Taapsee Pannu, Abhishek Bacchan, Vicky Kaushal, Anurag Kashyap, Release Date,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो