'मणिकर्णिका' विवाद पर नहीं थम रही जुबानी जंग, सोनू सूद ने कंगना रनौत पर लगाया ये आरोप

सोनू सूद के 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' छोड़ने के बाद विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और सोनू सूद में जुबानी जंग छिड़ गई है।

  |   Updated On : September 01, 2018 05:51 PM
 कंगना रनौत (IANS)

कंगना रनौत (IANS)

नई दिल्ली:  

सोनू सूद के 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' छोड़ने के बाद विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और सोनू सूद में जुबानी जंग छिड़ गई है। अचानक फिल्म छोड़ देने के बाद कंगना ने सोनू पर निशाना साधा। कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि सोनू महिला डायरेक्टर के अंदर काम नहीं करना चाहते। इस मुद्दे पर पिंकविला से बातचीत के दौरान कंगना ने कहा था कि निर्देशक कृष के साथ शूट करने के बाद वे और सोनू मिले ही नहीं। सोनू इस वक़्त सिम्बा की शूटिंग में व्यस्त है।आगे कंगना ने कहा, 'सोनू ने एक महिला निर्देशक के अंदर काम करन से मना कर दिया। वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं, मैनें तो उनकी गुज़ारिश पर उनकी एक फिल्म का म्यूज़िक भी लॉन्च किया था जिसे वो प्रोड्यूस कर रहे थे।

अभिनेता सोनू सूद ने अभिनेत्री कंगना रनौत पर महिला कार्ड खेलने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अभिनेत्री 'मणिकर्णिका : द क्वीन आफ झांसी' से उनके अलग होने को 'पुरुष वर्चस्ववाद' का मुद्दा बना रहीं हैं। सोनू ने 'सिम्बा' के प्रति अपने पेशेवर प्रतिबद्धता के कारण 'मणिकर्णिका : द क्वीन आफ झांसी' छोड़ दी। लेकिन फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहीं कंगना ने दावा किया कि सूद ने फिल्म इसलिए छोड़ी क्योंकि 'वह एक महिला निर्देशक के निर्देशन में काम नहीं करना चाहते।'

सोनू ने कहा, 'कंगना एक प्रिय दोस्त हैं और वह हमेशा रहेंगी लेकिन उनका लगातार महिला कार्ड और विक्टिम कार्ड खेलना और इस पूरे मुद्दे को 'पुरुष वर्चस्ववाद' का रूप देना मज़ाकिया है।'

उन्होंने कहा, 'निर्देशक की लैंगिकता कोई मुद्दा नहीं है। बात सामथ्र्य की है। इन दोनों में भ्रम पैदा मत कीजिए। मैंने फराह खान के साथ काम किया है, जो एक समर्थ महिला निर्देशक हैं और फराह व मेरे बीच बेहतरीन पेशेवर तालमेल है और हम हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे। मैं बस यही कहना चाहता हूं।'

कृष के अन्य फिल्म में व्यस्त होने के कारण कंगना ने 'मणिकर्णिका' के निर्देशन की कमान संभाल ली है। यह फिल्म रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित है। सोनू सूद फिल्म में मराठा सेना के कमांडर सदाशिव की भूमिका में थे। अब उनकी जगह जीशान अयूब को साइन किया गया है। 

A post shared by Latest Khabars (@latestkhabars) on Jul 22, 2018 at 1:58am PDT

'मणिकर्णिका' एक बायोपिक फिल्म है जिसे रानी लक्ष्मीबाई की कहानी के आधार पर बनाया जा रहा है। टीवी जगत से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। अंकिता इस फिल्म में अंकिता रानी लक्ष्मीबाई की सेना की महत्वपूर्ण योद्धा झलकारीबाई की भूमिका में नजर आएंगी।

First Published: Saturday, September 01, 2018 05:23 PM

RELATED TAG: Manikarnika The Queen Of Jhansi, Kangana Ranaut,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो