logo-image

दूसरे वीक में भी कंगना का जादू बरकरार,100 करोड़ी होने से बस कुछ कदम दूर है 'मणिकर्णिका'

मणिकर्णिका (Manikarnika) को देखने के बाद दिग्गज अभिनेता मनोज कुमार ने कंगना की जमकर तारिफ की.

Updated on: 03 Feb 2019, 12:10 PM

नई दिल्ली:

25 जनवरी को रिलीज हुई कंगना रानौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. फिल्म में कंगना ने रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में निभाया है. क्रिटिक्स के अलावा दर्शकों ने भी कंगना की दमदार एक्टिंग की तारिफें की है. दूसरे वीक भी फिल्म को देखने के लिए लोगों की भीड़ सिनेमाघरों में जुटी हुई है.

अगर कमाई के बारे में बात करें तो फिल्म ने अपने पहले दिन 8.75 करोड़ की कमाई की, दूसरे दिन शनिवार को 18.10 करोड़, तीसरे दिन यानी रविवार को 15.70 करोड़, चौथे दिन सोमवार को 5.10 करोड़, पांचवें दिन मंगलवार को 4.75 करोड़, छठे दिन बुधवार को 4.50 करोड़, सातवें दिन 4.25 करोड़ की कमाई की. दूसरे वीक के पहले दिन फिल्म यानी आठवें दिन 3.50 करोड़ और नौवें दिन अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 5.25 करोड़ की कमाई की है. अब तक मणिकर्णिका ने कुल 69.90 करोड़ रुपए अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

मणिकर्णिका (Manikarnika) को देखने के बाद दिग्गज अभिनेता मनोज कुमार ने कंगना की जमकर तारिफ की. वहीं कंगना के फैंस उनकी दमदार एक्टिंग को देखने के बाद उनके लिए तीसरे नेशनल अवार्ड की मांग भी कर रहे हैं. इससे पहले कंगना को क्वीन और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के लिए नेशनल अवार्ड जीत चुकी हैं.

बता दें कि मणिकर्णिका में कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में उनके अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, जीशू सेनगुप्ता और अतुल कुलकर्णी भी अहम किरदार निभा रहे हैं. 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में खादी पोशाकों को नीता लुल्ला ने डिजाइन किए हैं.यह फिल्म बाल ठाकरे की फिल्म ठाकरे के साथ बॉक्स ऑफिस से टकराएगी.