logo-image

शाहिद कपूर की फिल्म

कबीर सिंह को संदीप वांगा डायरेक्ट कर रहे हैं.इसमें शाहिद के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगी.

Updated on: 25 Jan 2019, 03:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग मसूरी में कर रहे हैं. लेकिन इस बीच फिल्म की शूटिंग के दौरान एक जेनरेटर ऑपरेटर की मौत हो गई है. फिल्म निर्माताओं ने मृतक के परिवार को सहयोग की पेशकश की है. उत्तर प्रदेश निवासी राम कुमार (35) की एक पांच-सितारा होटल में एक दुर्घटना में मौत हो गई, जहां फिल्म की यूनिट रुकी हुई थी. यह घटना गुरुवार को शूटिंग शुरू होने से पहले हुई.

कुमार स्थानीय क्रू का एक सदस्य था और फिल्म यूनिट के साथ जनरेटर ऑपरेटर के तौर पर काम करता था. वह जनरेटर में पानी का स्तर देख रहा था, तभी उसका मफलर जनरेटर के पंखे में फंस गया, और मफलर के साथ वह भी उसी में खिंचा गया. कुमार के सिर में गंभीर चोटें आईं. उसे तत्काल देहरादून में एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे वेंटिलेटर पर रखा गया और कुछ घंटों बाद उसकी मौत हो गई. कुमार के परिवार में तीन भाई और एक बहन है. फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच कर रही है.

बता दें कि कबीर सिंह को संदीप वांगा डायरेक्ट कर रहे हैं.इसमें शाहिद के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगी. यह पहली बार है जब शाहिद और कियारा स्‍क्रीन पर साथ आएंगे. यह विजय देवराकोंडा अभिनीत तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है. फिल्म 21 जून को रिलीज होगी.

'अर्जुन रेड्डी' तेलुगू फिल्म में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने भूमिका निभाई थी. पिछले साल रिलीज हुई इस फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड में करीब 31 करोड़ रुपए का कारोबार किया था. कबीर सिंह में शाहिद एक गुस्सैल व शराबी डॉक्टर के रोल में नजर आएंगे. फिल्म का बजट काफी भारीभरकम बताया जा रहा है.