logo-image

ईशान खट्टर की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' की नई रिलीज़ डेट हुई आउट

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। इस फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बड़ा दिया गया है।

Updated on: 16 Feb 2018, 05:22 PM

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। ईरानी फिल्म निर्माता माजिद मजीदी की पहली भारतीय पृष्ठभूमि पर निर्मित 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' की रिलीज़ डेट को आगे बड़ा दिया गया है।

'बियॉन्ड द क्लाउड्स' पहले 23 मार्च को रिलीज़ होनी थी लेकिन अब यह 20 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी भाई-बहन के रिश्तों पर आधारित इस फिल्म में ईशान और मालविका मोहनान नज़र आएंगे।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसमें ईशान बेहद सधे हुए कलाकार नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में ईशान और मालविका भाई-बहन आमिर और तारा के किरदार में है जो एक गरीब बस्ती में रहते हैं। इस ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है

और पढ़ें: 'अय्यारी' को SC से बड़ी राहत, फिल्म को बैन लगाने की याचिका हुई ख़ारिज

पिछले साल नवम्बर में तुर्की में अंतर्राष्ट्रीय बोस्फोरस फिल्म फेस्टिवल में ईशान खट्टर को अपनी पहली फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के पुरस्कार से नवाजा गया।

'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में कलाकार से लेकर संगीत व डायलॉग तक भारतीयों के हैं। एआर रहमान ने इस फिल्म में शानदार संगीत दिया है, वहीं विशाल भारद्वाज ने इसके डायलॉग लिखे हैं।

इस फिल्म के अलावा ईशान करण जौहर की फिल्म 'धड़क' में भी नजर आने वाले हैं। 'धड़क' में ईशान के साथ श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी नजर आएगी। 'धड़क' जाह्नवी की डेब्यू फिल्म है।

और पढ़ें: पाक में 'पैडमैन' पर बैन, निर्देशक बोले- महिलाओं के लिए यह फ़ैसला अन्यायपूर्ण