logo-image

शाहरुख की जबरा फैन हैं 'मलाला', बउआ की 'जीरो' देखने के बाद बांधे तारिफों के पुल

नोबल प्राइज विनर मलाला युसुफजई ने मूवी देखने के बाद अपना रिएक्शन दिया है. उन्हें शाहरुख की जीरो बहुत पसंद आई है.

Updated on: 23 Dec 2018, 11:06 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की जीरो 21 दिसंबर शुक्रवार को रिलीज हो गई. काफी लंबे समय से फैंस को इस फिल्म का इंतजार था. क्रिटिक्स की तरफ से जीरो को मिले-जुले रिव्यू मिले हैं. वहीं बॉलीवुड सितारों को भी जीरो काफी पसंद आई. अब नोबल प्राइज विनर मलाला युसुफजई ने मूवी देखने के बाद अपना रिएक्शन दिया है. उन्हें शाहरुख की जीरो बहुत पसंद आई है. वैसे मलाला, शाहरुख खान की जबरा फैन हैं.

फिल्म क्रिटिक फरिदून सहरियार ने मलाला का एक वीडियो शेयर किया है. मलाला जीरो की तारीफ करते हुए कहा, "शाहरुख खान आपकी फिल्म बहुत अच्छी है. बहुत एंटरटेनिंग है. मेरे पूरे परिवार को आपकी फिल्म बेहद पसंद आई. मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं. आपके साथ ट्विटर पर चैट करके अच्छा लगा. मुझे आशा है कि एक दिन आप यूके आएंगे और हमारी मुलाकात हो पाएगी. आप बहुत शानदार हैं. फिल्म के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.''

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म जीरो का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे. अगर बात करे फिल्म की कमाई के बारे में तो जीरो ने पहले दिन 20.14 करोड़ की कमाई की है.

फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने फिल्मों शाहरुख की खराब फिल्मों में से एक बताया है. जीरो को 4380 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है लेकिन फिल्म को कोई खास फायदा नहीं मिला. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म क्रिसमस के अलावा शनिवार और रविवार का भी फायदा मिलेगा.