logo-image

अपनी हॉट तस्वीर को शेयर करके बुरी फंसी मलाइका अरोड़ा, ट्रोलर्स ने कहा- आंटी कम से कम..

मलाइका भी अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं

Updated on: 29 May 2019, 06:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की छैया-छैया गर्ल मलाइका अरोड़ा अपने ग्लैमरस तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं. उनकी हॉट तस्वीरें किसी को भी अपना दीवाना बनाने के लिए काफी हैं. मलाइका भी अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. हाल ही उन्होंने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में मलाइका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है इसके अलावा वह अपने टैटू को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

मलाइका अपने इस फोटोशूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं लेकिन ट्रोलर्स ने उनकी इस तस्वीर को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. दरअसल, मलाइका ने अपनी जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनकी आर्मपिट्स में बाल नजर आ रहे हैं, जिसे लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इतना ही नहीं लोग उन्हें सलाह दे रहे हैं कि उन्हें कम से कम वैक्स करवा लेनी चाहिए थी. एक यूजर ने मलाइका की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आंटी जी वैक्स करवाना भूल गई'

View this post on Instagram

#bts....

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

इसके अलावा इनदिनों मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपनी दोस्ती को लेकर भी सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को लेकर कुछ खबरें सामने आई थीं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13 के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इस दिन ऑन एयर होगा सलमान खान का शो

इनके अनुसार, कहा गया था कि अर्जुन और मलाइका 19 अप्रैल को शादी कर लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा गया है कि शादी के लिए मेहमानों की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है. लेकिन शादी की अफवाहें सिर्फ सुर्खियों तक ही सीमित रह गईं.