logo-image

Video: नोरा फतेही के बाद अब मलाइका अरोरा ने लगाया 'दिलबर' गाने पर ठुमका

इन दिनों सोशल मीडिया पर मलाइका और अर्जुन कपूर छाए हुए हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं.

Updated on: 01 Dec 2018, 06:03 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'मुन्नी' के नाम से फेमस मलाइका अरोरा अपने स्टाइल और डांस के लिए फेमस हैं. अब तक कई फिल्मों में अपने आइटम नंबर से धमाका कर चुकी मलाइका एक बार फिर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मलाइका का एक वीडियो धूम मचा रहा है. इस वीडियो में मलाइका 'दिलबर-दिलबर' गाने पर डांस करती दिख रही हैं.

दरअसल, मलाइका का ये वीडियो टीवी शो इंडियाज गॉट टैलेंट का है. जिसकी जज मलाइका, किरण खेर और करण जौहर हैं. मलाइका के इस जबरदस्त डांस को देखकर खुद करण जौहर भी अपनी निगाहें हटा नहीं पा रहे हैं. अब तक इस वीडियो को 72 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें कि हाल ही में दिलबर गाने पर नोरा फतेही ने जबरदस्त डांस किया था. नोरा का ये आइटम डांस जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते के लिए था. इस गाने में नोरा का बैले डांस लोगों ने काफी पसंद किया. अगर दिलबर गाने के बारे में बात करें तो पहली बार यह सॉन्ग सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया था. यह 1999 में आई फिल्म 'सिर्फ तुम' का गाना है. यह अपने समय का सुपरहिट सॉन्ग था और रीक्रिएशन के बाद भी इसे काफी पसंद किया गया.

वैस इन दिनों सोशल मीडिया पर मलाइका और अर्जुन कपूर छाए हुए हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. हाल ही में करण के शो कॉफी विद करण में अर्जुन ने खुलासा करते हुए कहा था कि वो इन दिनों सिंगल नहीं हैं. वैसे मलाइका और अर्जुन को एकदूसरे के साथ कई बार स्पॉट किया जा चुका है. दोनों की कई तस्वीरें भी वायरल हुई है.