logo-image

जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट से महाराष्ट्र सरकार ने कमाए तीन करोड़ रूपये

कॉन्सर्ट का फायदा महाराष्ट्र सरकार को हुआ है। खबरों के मुताबिक इस इवेंट से राज्य को एडवांस 3.07 करोड़ का एंटरटेनमेंट टैक्स मिल चुका है।

Updated on: 13 May 2017, 05:12 PM

नई दिल्ली:

अंतरराष्ट्रीय पॉप सेंसेशन जस्टिन बीबर ने मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में मंगलवार को धमाकेदार परफॉरमेंस दी।

पॉप सेंसेशन जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट के लिए उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड जगत तक में क्रेज देखने को मिला।

इस कॉन्सर्ट को देखने के लिए करीब 45,000 लोग पहुंचे थे। बीबर के कॉन्सर्ट का गोल्डन टिकट सबसे महंगा था जो कि 75,000 रूपये का था। इस कॉन्सर्ट का फायदा महाराष्ट्र सरकार को हुआ है।

खबरों के मुताबिक इस इवेंट से राज्य को एडवांस 3.07 करोड़ का एंटरटेनमेंट टैक्स मिल चुका है।

और पढ़ें: विवेक ओबरॉय ने सीआरपीएफ शहीदों के परिजनों को दिए 25 फ्लैट

डिप्टी कमिश्नर तुषार दोषी ने एक अंग्रजी अख़बार से बातचीत के दौरान कहा, 'हमने कॉन्सर्ट की सुरक्षा में तैनात कांस्टेबल का 2000 तक चार्ज किया और कॉन्सर्ट में तैनात प्रत्येक अधिकारी के लिए रुपये 2,500। कॉन्सर्ट में उस दिन 30 अधिकारियों सहित लगभग 700 अधिकारियों ने काम किया था। हम जल्द ही हिसाब करने के बाद आयोजकों को बिल भेजेंगे।'

आपको बता दे कि कॉन्सर्ट में महंगी टिकट खर्च के देखने वाले कुछ प्रशसंको को निराशा हाथ लगी क्यूंकि लाइव शो में जस्टिन गाने के बजाए लिप सिंक कर रहे थे। 

भारत आये जस्टिन वापिस जा चुके है। न्‍यूज एजेंसी के अनुसार बीबर मुंबई में हुए शो के बाद ही अपने प्राइवेट जैट प्‍लेन से वापिस चले गए हैं भारत में पहली बार आए जस्टिन बीबर को मुंबई के बाद दिल्‍ली, जयपुर और आगरा भी जाना था।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)