लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर माधुरी दीक्षित ने दिया बयान, कहा..

माधुरी ने वर्ष 1984 में फिल्म 'अबोध' के साथ भारतीय मनोरंजन जगत में कदम रखा था. वह बॉलीवुड का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रही हैं

IANS  |   Updated On : December 07, 2018 07:29 PM

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने के प्रतिनिधि ने उन सभी खबरों को खंडन किया है, जिनमें कहा गया है कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर पुणे से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं. एक रपट में दावा किया गया था कि पुणे लोकसभा सीट के लिए माधुरी का नाम तय हो गया है, लेकिन उनके प्रवक्ता ने इन खबरों का खंडन किया है. प्रवक्ता ने बताया, "ये खबरें झूठी और काल्पनिक हैं."

माधुरी ने वर्ष 1984 में फिल्म 'अबोध' के साथ भारतीय मनोरंजन जगत में कदम रखा था. वह बॉलीवुड का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रही हैं और उन्होंने 'तेजाब', 'राम लखन', 'दिल', 'बेटा', 'हम आपके हैं कौन..!', 'अंजाम', 'मृत्युदंड', 'पुकार', 'दिल तो पागल है' और 'देवदास' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के जलवे बिखेरे हैं.

उन्होंने शादी के बाद कुछ समय तक फिल्मों से दूरी बना ली थी और वर्ष 2007 में 'आजा नचले' के साथ उन्होंने वापसी की. फिलहाल, वह 'कलंक' और 'टोटल धमाल' जैसी फिल्मों के साथ व्यस्त हैं.

First Published: Friday, December 07, 2018 07:29 PM

RELATED TAG: Madhuri Dixit, Contest Election, Lok Sabha Elections, Pune, Hindi News,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो