logo-image

'तेजाब' से मिला था माधुरी दीक्षित को स्टारडम, शेयर की ये खास स्टोरी

माधुरी जल्द ही फिल्म टोटल धमाल में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और अजय देवगन नजर आएंगे

Updated on: 12 Feb 2019, 05:19 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने ने वर्ष 1988 की फिल्म 'तेजाब' की रिलीज के बाद मिली 'पहली सार्वजनिक स्वीकार्यता' को याद किया. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की तरफ से जारी बयान के मुताबिक, 'द कपिल शर्मा शो' में इस सप्ताहांत माधुरी अभिनेता अनिल कपूर, अजय देवगन, रितेश देशमुख और निर्देशक इंद्र कुमार के साथ अतिथि के रूप में शामिल होंगी.

इसकी शूटिंग के दौरान माधुरी ने कहा, "जब 'तेजाब' रिलीज हुई, तो मैं एक फिल्म कर रही थी, जहां हम तीन लड़कियां डांस कर रही थीं. उस समय मैं इतनी लोकप्रिय नहीं थी तो मुझे हमेशा पीछे खड़ा किया जाता था. लेकिन फिल्म हिट होने के तुरंत बाद मेरी स्थिति बदल गई और बीच में खड़ी होने लगी."

उन्होंने कहा, "जब 'तेजाब' रिलीज हुई, तो मैं भारत में नहीं थी. मैं अपनी बहन की शादी के लिए अमेरिका में थी, इसलिए जब मैं भारत लौटी तो हवाईअड्डे पर अपनी कार की ओर जा रही थी और वहां दो-तीन बच्चे कार साफ कर रहे थे."

फिल्म में मोहिनी का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री ने कहा, "उनमें से एक ने मुझे देखा और चिल्लाया, 'वो देख हीरोइन हीरोइन' और वे सभी मेरी तरफ दौड़ पड़े." इससे वह हैरान रह गईं.

उन्होंने कहा, 'और फिर उन्होंने मुझसे ऑटोग्राफ मांगें. मैंने एम लिखकर साइन कर दिए. जब उन्होंने एम को देखा, उनमें से एक ने दूसरे को कहा 'देख मैंने बोला था न, ये मोहिनी है'. इस तरह यह मेरी पहली सार्वजनिक स्वीकार्यता थी."