logo-image

बॉक्स ऑफिस पर जारी है कार्तिक-कृति की 'लुका छिपी' का खेल, जानिए कमाई

'लुका छिपी' एक ऐसे जोड़े की कहानी है जो 'लिव-इन' में रहने का निर्णय करता है और कैसे उनके परिवार उनकी योजना में शामिल हो जाते हैं.

Updated on: 10 Mar 2019, 11:37 AM

नई दिल्ली:

1 मार्च को रिलीज हुई कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म 'लुका छिपी' का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है. लक्ष्मण उतरेकर के डायरेक्शन में बनी लुका छिपी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने अब तक अपने खाते में 62.05 करोड़ रुपए जमा कर लिए हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा दर्शकों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. सिनेमाघरों में भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी भीड़ देखी जा रही है.

बता दें कि कार्तिक आर्यन की लुका-छिपी ने पहले वीक के कमाई के मामले में दो बड़ी फिल्म प्यार का पंचनामा 2(39.25 करोड़) और सोनू के टीटू की स्वीटी (45.94 करोड़) को पीछे छोड़ दिया है. लुका छिपी ने पहले वीक में 53.70 करोड़ की कमाई की है.

बता दें कि कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने अपनी पिछली तीन फिल्मों की कमाई को भी पीछे छोड़ दिया है. 2011 में रिलीज हुई प्यार का पंचनामा ने अपने पहले दिन 92 लाख की कमाई की थी. 2015 में प्यार का पंचनामा 2 ने अपने पहले दिन 6.80 करोड़ और 2018 में रिलीज हुई सोनू की टीटू की स्वीटी 6.42 करोड़ की थी.

'लुका छिपी' एक ऐसे जोड़े की कहानी है जो 'लिव-इन' में रहने का निर्णय करता है और कैसे उनके परिवार उनकी योजना में शामिल हो जाते हैं. इस फिल्म के साथ लक्ष्मण उतेकर ने निर्देशन डेब्यू किया है. इसका निर्माण दिनेश विजन ने किया है. फिल्म एक मार्च को रिलीज हुई है.