logo-image

बॉक्स ऑफिस पर जारी है कार्तिक और कृति की 'लुका छिपी', ये है पहले वीक की कमाई

'लुका छिपी' एक ऐसे जोड़े की कहानी है जो 'लिव-इन' में रहने का निर्णय करता है और कैसे उनके परिवार उनकी योजना में शामिल हो जाते हैं.

Updated on: 08 Mar 2019, 11:48 AM

नई दिल्ली:

लिव इन रिलेशन पर बेस्ड कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की दमदार एक्टिंग से सजी कॉमेडी फिल्म लुका छिपी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. अअब तक इस फिल्म ने कुल 53.70 करोड़ की कमाई की है.

लुका छिपी कार्तिक आर्यन की सभी फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है, जिसने सबसे ज्यादा कमाई की है. अगर कमाई के बारे में बात करे तो लुका छिपी ने अपने पहले दिन शानदार शुरुआत करते हुए 8.01 करोड़, दूसरे दिन 10.08 करोड़ और तीसरे दिन अपनी कमाई में जबरदस्त इजाफा करते हुए 14.04 करोड़, चौथे दिन सोमवार को 7.90 करोड़ कमाए, पांचवें दिन 5.04 करोड़ कमाए लेकिन छठे दिन फिल्म की कमाई में कमी देखी गई. फिल्म ने 4.60 करोड़ की कमाई की है. सातवें दिन 4.03 करोड़ खाते में जमा किए.

बता दें कि कार्तिक आर्यन की लुका छिपी ने पहले वीक के कमाई के मामले में दो बड़ी फिल्म प्यार का पंचनामा 2(39.25 करोड़) और सोनू के टीटू की स्वीटी (45.94 करोड़) को पीछे छोड़ दिया है. लुका छिपी ने पहले वीक में 53.70 करोड़ की कमाई की है.

'लुका छिपी' एक ऐसे जोड़े की कहानी है जो 'लिव-इन' में रहने का निर्णय करता है और कैसे उनके परिवार उनकी योजना में शामिल हो जाते हैं. इस फिल्म के साथ लक्ष्मण उतेकर ने निर्देशन डेब्यू किया है. इसका निर्माण दिनेश विजन ने किया है. फिल्म एक मार्च को रिलीज हुई है.