logo-image

Luka Chuppi Box Office: सिनेमाघरों में छाई 'लुका छिपी', चार दिनों में हुई इतनी कमाई

कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने अपनी पिछली तीन फिल्मों की कमाई को भी पीछे छोड़ दिया है.

Updated on: 05 Mar 2019, 11:34 AM

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी से सजी फिल्म 'लुका छिपी' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. लक्ष्मण उतरेकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने सिर्फ चार दिनों में ही 40.03 करोड़ की कमाई कर डाली है. खास बात ये है कि इस फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा दर्शकों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. सिनेमाघरों में भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी भीड़ देखी जा रही है.

कार्तिक आर्यन की सभी फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली यह पहली ऐसी फिल्म है, जिसने सबसे ज्यादा कमाई की है. अगर कमाई के बारे में बात करे तो लुका छिपी ने अपने पहले दिन शानदार शुरुआत करते हुए 8.01 करोड़, दूसरे दिन 10.08 करोड़ और तीसरे दिन अपनी कमाई में जबरदस्त इजाफा करते हुए 14.04 करोड़ की कमाई की. चौथे दिन फिल्म को महाशिवरात्रि का फायदा मिला. फिल्म ने 7.90 करोड़ की कमाई की. अब तक फिल्म ने अपने खाते में कुल 40.03 करोड़ रुपए जमा कर लिए हैं.

'लुका छिपी' एक ऐसे जोड़े की कहानी है जो 'लिव-इन' में रहने का निर्णय करता है और कैसे उनके परिवार उनकी योजना में शामिल हो जाते हैं. इस फिल्म के साथ लक्ष्मण उतेकर ने निर्देशन डेब्यू किया  है. इसका निर्माण दिनेश विजन ने किया है. फिल्म एक मार्च को रिलीज हुई है.

बता दें कि कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने अपनी पिछली तीन फिल्मों की कमाई को भी पीछे छोड़ दिया है. 2011 में रिलीज हुई प्यार का पंचनामा ने अपने पहले दिन 92 लाख की कमाई की थी. 2015 में प्यार का पंचनामा 2 ने अपने पहले दिन 6.80 करोड़ और 2018 में रिलीज हुई सोनू की टीटू की स्वीटी 6.42 करोड़ की थी.