logo-image

Luka Chuppi Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक-कृति का धांसू धमाल, पहले दिन ही कमाए इतने करोड़

कार्तिक और कृति की फिल्म लुका छिपी लिव इन रिलेशनशिप पर बेस्ड है.

Updated on: 02 Mar 2019, 11:58 AM

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छिपी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. लक्ष्मण उतरेकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म लुका छिपी को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. अगर कमाई के बारे में बात करे तो लुका छिपी ने अपने पहले दिन दमदार कमाई करते हुए 8.01 करोड़ की कमाई कर ली है. कार्तिक की इस फिल्म ने अपनी पिछली तीन फिल्मों की कमाई को भी पीछे छोड़ दिया है. 2011 में रिलीज हुई प्यार का पंचनामा ने अपने पहले दिन 92 लाख की कमाई की थी. 2015 में प्यार का पंचनामा 2 ने अपने पहले दिन 6.80 करोड़ और 2018 में रिलीज हुई सोनू की टीटू की स्वीटी 6.42 करोड़ की थी.

वहीं इन सबके अलावा कार्तिक और कृति सेनन की फिल्म ने अपने कमाई के मामले में झंडे गाड़ते हुए कई अन्य स्टार्स की फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है. जिनमें आलिया भट्ट की राजी (7.53 करोड़) और आयुष्मान खुराना की बधाई हो (7.29 करोड़) भी है.

'लुका-छिपी' के साथ सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'सोन चिड़िया' भी रिलीज हुई है. दोनों ही फिल्म अलग- अलग जॉनर पर बेस्ड है लेकिन एक साथ रिलीज होने के कारण फिल्म की कमाई पर इसका असर पड़ा है.

अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो कार्तिक और कृति की फिल्म लुका छिपी लिव इन रिलेशनशिप पर बेस्ड है. फिल्म की कहानी मथुरा के रहने वाले पत्रकार गुड्डू (कार्तिक आर्यन) और उनके कैमरा मैन मित्र अब्बास (अपारशक्ति खुराना) से होती है. वहीं, उनके जिंदगी में रश्मि (कृति सैनन) की एंट्री होती है, जो खुद भी पत्रकार बनने का सपना सजाए होती है. गुड्डू को पहली नजर में ही रश्मि से प्यार हो जाता है और कहानी के आगे बढ़ते ही रश्मि भी गुड्डू को अपना दिल दे बैठती है.

जब गुड्डू (कार्तिक) रश्मि (कृति) को शादी के लिए पूछता है तो रश्मि पहले लीव इन रिलेशनशिप में आने की शर्त रखती है. इसके बाद ही शुरू होती है, उनके प्यार की कहानी, जिसमे बेहद ड्रामा, इमोशन और सियापा से गुजारना पड़ता है... तो क्या गुड्डू रश्मि से शादी कर पाते हैं या नहीं? यह जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी.