'लवरात्रि' का ट्रेलर आउट, देख कर आ जाएगी 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की याद

ट्रेलर में दिखाया गया है कि नवरात्रि में लंदन से भारत आई वरीना से आय़ुष कैसे 9 दिनों के भीतर अपने प्यार का इजहार करते है।

  |   Updated On : August 06, 2018 03:12 PM
 'लवरात्रि' का ट्रेलर आउट

'लवरात्रि' का ट्रेलर आउट

मुंबई :  

सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'लवरात्रि' का ट्रेलर आउट हो चुका है। इस फिल्म से सलमान खान अपने जीजा आयुष को लॉन्च कर रहे है। आय़ुष के साथ फिल्म में वरीना हुसैन भी नजर आएगी, जिनकी भी यह बॉलीवुड में पहली फिल्म होगी।

गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित 'लवरात्रि' में नवरात्रि के दौरान मुख्य जोड़ी के बीच प्यार पनपता है। 'लवरात्रि के ट्रेलर में आपको शाहरुख खान और काजोल की  सुपरहिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की याद आ जाएगी। बस इस बार कहानी थोड़ी सी उल्टी है। 

ट्रेलर में दिखाया गया है कि नवरात्रि में लंदन से भारत आई वरीना से आय़ुष कैसे 9 दिनों के भीतर अपने प्यार का इजहार करते है। यहीं नहीं आयुष वरीना के लिए लंदन भी पहुंचते है। जहां उनकी मुलाकात वरीना के भारतीय सोच वाले पापा रोनित राय से होती है। ट्रेलर में अरबाज खान और सोहेल खान भी नजर आते है।   वहीं राम कपूर भी है। 

फिल्म के निर्देशक अभिराज मीनावाला पहली बार निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सलमान अपने जीजा की फिल्म का ट्रेलर एक बड़े इवेंट में लॉन्च किया है। यहीं नहीं 'लवरात्रि' का ट्रेलर फेसबुक लाइव के जरिए 10 शहरों में एक साथ लॉन्च किया गया है।

इसे भी पढ़ें: Box office collection DAY 2: मुल्क और फन्ने खां से आगे निकली कारवां

First Published: Monday, August 06, 2018 02:25 PM

RELATED TAG: Loveratri Trailer Out, Ayush Sharma And Warina Hussain,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो