logo-image

भारत नहीं ये है सोनम कपूर की पसंदीदा जगह!

सोनम जल्द ही फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में अपेन पिता अनिल कपूर और अभिनेता राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी. यह एक फरवरी को रिलीज होगी.

Updated on: 26 Jan 2019, 09:40 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा को अमेरिकी शहर लॉस एंजेलिस बेहद पसंद है और उनका कहना है कि उनके दिल में इस शहर के लिए एक खास जगह है. सोनम ने एक बयान में कहा, "लॉस एंजेलिस के लिए हमेशा से मेरे दिल में एक खास जगह रही है और इस बार अपने पति के साथ इस शहर का दौरा करने से यह और ज्यादा खास हो गया. शहर का अनोखा आकर्षण और जलवा है. जब भी मैं इसका दौरा करती हूं, हर बार बिल्कुल एक नया अनुभव होता है, जो मुझे इस शानदार शहर को और ज्यादा घूमने और जानने के लिए प्रेरित करता है."

View this post on Instagram

#10yearchallenge #23to33 from DELHI 6 to ek Ladki Ko Dekha toh AISA Laga.. do you think I got dads genes??? @anilskapoor

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

अभिनेत्री हाल ही में अपने पति के साथ छुट्टियां मनाने के लिए लॉस एंजेलिस गई थीं. सोनम जल्द ही फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में अपेन पिता अनिल कपूर और अभिनेता राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी. यह एक फरवरी को रिलीज होगी.

खबरों की मानें तो सोनम की ये फिल्म समलैंगिक रिश्तों पर बेस्ड होगी.फिल्म फेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रेजिना कैसेंड्रा (Regina Cassandra) इस फिल्म में सोनम की प्रेमिका बनेंगी. रेजिना ने कई तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है. वह इस मूवी से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.