logo-image

#VirushkaReception: विरुष्का' की ग्रैंड एंट्री, धोनी-माधुरी जैसे सितारों से सजा रिसेप्शन

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आज मुंबई के होटल हाईराइज सेंट रेजिस में में अपना दूसरा ग्रैंड रिसेप्शन दे रहे हैं।

Updated on: 27 Dec 2017, 02:22 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के दूसरे रिसेप्शन के लिए मुंबई के होटल हाई राइज सेंट रेजिस में मेहमानों का आना शुरु हो चुका है।

इस रिसेप्शन में अनुष्का ने सब्यसाची का गोल्डन कलर का लंहगा-चोली पहना हुआ है, वहीं विराट कोहली फॉर्मल ब्लू कोट और व्हाइट पैंट में नजर आए। अनुष्का गले में डॉयमेंड का नेकलेस और हाथों में चूड़ा पहने खूब फब रही हैं।

'विरुष्का' के लोउर परेल के 'द सेंट रेजिस' के नौवीं मंजिल पर एस्टर बॉलरूम में चल रहे इस रिसेप्शन में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, माधुरी दीक्षित, साइना नेहवाल, ए आर रहमान, सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी समेत कई बड़े फिल्मी और खेल जगत की हस्त‍ियां शरीक हुई।

#Live Update 

बेटी सारा, पत्नी अंजलि के साथ नजर आए क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर 

ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन भी इस पार्टी में पहुंच चुके हैं

लारा दत्ता और महेश भूपति भी पहुंचे

बॉलीवुड की दिग्गज अभिमेत्री माधुरी दीक्षित नेने भी विरुष्का की रिसेप्शन पार्टी में अपनी खूबसूरती बिखेरती नजर आई 

 

In beauty and grace! @madhuridixitnene arrives at the #VirushkaReception.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on Dec 26, 2017 at 8:44am PST

विरुष्का की रिसेप्शन पार्टी में पहुंची सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी ग्रीन लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी। वहीं बेटे इब्राहिम भी काले रंग के सूट में आकर्षक नजर आए

 

The gorgeous @officialsaraalikhan at #virushkareception

A post shared by Avighnà Events (@avighnaonline) on Dec 26, 2017 at 8:45am PST

  कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी भी पत्नी साक्षी के साथ पहुंचे

 ए आर रहमान भी हुए 'विरुष्का' के रिसेप्शन में

 

#arrahman #adityaroykapur at #virushkareception

A post shared by virushka (@virushka.love18) on Dec 26, 2017 at 8:12am PST

रिसेप्शन वेन्यू पर पहुंचे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

सुनील गावस्कर भी अपनी पत्नी के साथ 'विरुष्का' रिसेप्शन में पहुंचे

पूर्व क्रिकेटर संदीप पाटिल भी अपनी पत्नी के साथ हुए शरीक 

 फिल्म 'पीके' में अनुष्का के बॉस बने बोमेन ईरानी भी 'विरुष्का' के रिसेप्शन में पहुंचे  

 विरुष्का के रिसेप्शन में पहुंचे जयदेव, आर अश्विन, चेतेश्वर पुजारा, साइना नेहवाल, वीरेंद्र सहवाग

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन में मेहमानों के पहुंचने की तस्वीर इंटरनेट पर धूम मचाना शुरु कर चुकी है। एक तस्वीर में विराट कोहली की पूरी फैमिली एक साथ नजर आ रही है। 

होटल 'द सेंट रेजिस' की पहली तस्वीर

विराट कोहली और अनुष्का के होटल पहुंचने की तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर छा गई। हाथों में चूड़ा, डेनिम जंपसूट और बालों में जूड़ा बांधे अनुष्का के आज के अवतार के लिए अभी से लोग कयास लगा रहे हैं। वहीं विराट कोहली कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। 

'द सेंट रेजिस' के नौवीं मंजिल पर एस्टर बॉलरूम में होने वाले इस रिसेप्शन वेन्यू का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कि तैयारियां जोरो पर है और स्टेज के बगल में ही डांस फ्लोर तैयार किया जा रहा है। होटल के कर्मचारी डांस फ्लोर की लाइटिंग सेट करते हुए दिख रहे हैं। 

 

#Viratkohli #anushkasharma Reception setup

A post shared by kamleshparmar (@parmar.kamlesh82) on Dec 26, 2017 at 4:08am PST

ये बात किसी से छिपी नहीं है कि विराट और अनुष्का दोनों ही डांस के बेहद दीवाने हैं। दोनों के डांस के वीडियो अक्सर वायरल होते आए हैं। यहीं नहीं खुद अपने दिल्ली के रिसेप्शन में विरुष्का का एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें वह मुंह में नोट दबा कर डांस कर रही थी। 

 

#anushkasharma Dance ↖️⬆️⬆️⬆️↖️⬆️↗️ @tamizhanshoutout 💏--------------------------------------------------- @tamizhanmeme.s 🖤🖤🖤 !😍😍 😘😘😘! ✌🏻✌🏻 💙 ❣️admin:@tamizhanmeme.s ❤️folow :@tamizhanshoutout 😊dubs 🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤 @tamizhanshoutout🖤 We Suport ur talent! 😎🖤 Folow us🖤🖤🖤🖤🖤🖤 DM Ur videos or pics🖤 🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤 💕 💝 💜🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹 BE FAMOUS ON THIS PAGE 😎 FOR BOTH BOYS💃AND GIRLS👰 BE A KING👑 BE A QUEEN 👸 🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹 ❤️ Featured by🐂🐂 ↪ @tamizhanmeme.s 🐂 #tamilmusically #tamildubsmash #tamizhanmemes #tamizhanshoutout #today #dubs #musically #pics #instagram #picoftheday #dubsmash #viral #video #memes #tamizhanmemes_ 🐂

A post shared by TAMIZHANSHOUTOUT (@tamizhanshoutout) on Dec 21, 2017 at 9:09pm PST

विराट-अनुष्का ने इसी महीने 11 तारीख को इटली में एक प्राइवेट समारोह में गुपचुप तरीके से शादी की थी। शादी में दोनों के सितारों के बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए थे।

इसके बाद इस कपल ने 21 दिसंबर को दिल्ली के 5 स्टार होटल में अपना पहला रिसेप्शन रखा था। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शरीक हुए थे।