logo-image

गणेश चतुर्थी 2017: संजय दत्त से लेकर विवेक ओबरॉय तक, सेलिब्रिटीज ने किया गणपति बप्पा का स्वागत

गणपति बप्पा के दर्शन के लिए सुबह से ही मंदिरों में भक्तों का तांता लगा हुआ है। इस बार गणेश चतुर्थी 10 दिनों की जगह 11 दिनों तक मनाई जाएगी।

Updated on: 25 Aug 2017, 09:55 AM

मुंबई:

वैसे तो पूरे भारत में धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाई जा रही है, लेकिन महाराष्ट्र में भक्तों पर अलग ही खुमार छाया हुआ है। मुंबई में आम जनता से लेकर सेलिब्रिटीज तक गणपति बप्पा को अपने घर लेकर आए हैं।

गणपति बप्पा के दर्शन के लिए सुबह से ही मंदिरों में भक्तों का तांता लगा हुआ है। इस बार गणेश चतुर्थी 10 दिनों की जगह 11 दिनों तक मनाई जाएगी। 5 सितंबर को मूर्तियों का विसर्जन किया जाएगा।

अगर बात बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की करें तो सलमान खान, विवेक ओबरॉय, अर्जुन बिजलानी, संजय दत्त और शिल्पा शेट्टी से लेकर तमाम बॉलीवुड और टॉलीवुड सितारे आज गणपति बप्पा को अपने घर पर लेकर आए हैं।

ये भी पढ़ें: गणेश चतुर्थी: बप्पा के दर्शन के लिए मंदिरों में उमड़ा भक्तों का सैलाब

एक्टर संजय दत्त वैसे तो अपनी मूवी 'भूमि' के प्रमोशन में बिजी हैं। लेकिन गणेश चतुर्थी के मौके पर उन्होंने पत्नी मान्यता दत्त के साथ पूजा-अर्चना की। वह लोखंडवाला में गणेश पंडाल विजिट करने पहुंचे थे। गणपति के साथ संजू बाबा के बेटे भी नजर आए।

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय के घर पर भी गजानन पधार चुके हैं। विवेक अपनी फैमिली के साथ बप्पा को घर लेकर आए हैं।

टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी के घर पर भी गणपति बप्पा पधारे हैं। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनके बेटे अयान बप्पा को घर लाने के लिए बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: गणेश चतुर्थी 2017: जानें बप्पा को घर लाने का सही समय और पूजा विधि

 

Bappa comes home ..#ganeshchaturthi .🙏

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on Aug 24, 2017 at 10:04am PDT

टीवी एक्ट्रेस शुभी जोशी ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने हाथों में गणपति बप्पा को पकड़ा हुआ है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि फाइनली ये आ गए।

 

Yaiyeee he's here 😍 #ganpatibappamoriyaa #ganeshchaturthi2017 ❤️🙏🏻😇

A post shared by Subuhi Joshi ( Essjay ) (@subuhijoshi_essjay) on Aug 24, 2017 at 12:45pm PDT

शेफ विकास खन्ना ने भी फेसबुक अकाउंट पर फोटो शेयर की है। इसमें उन्होंने बप्पा को सिर पर उठाया हुआ है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'हम सभी गणेश हैं.. हमारी मां पार्वती और पिता शिव जी हैं... घर पर आपका स्वागत है.. हैप्पी गणेश चतुर्थी।'

ये भी पढ़ें: राइट टू प्राइवेसी: बेटे ने खारिज किया पिता का 41 साल पुराना फैसला