Lakme Fashion Week 2018: पहली बार रैंप पर ख़ुशी और जान्हवी कपूर ने किया वॉक, बजने लगी सीटियां

मुंबई के सेंट रेजिस होटल में लैक्मे फैशन वीक का आगाज़ हो चुका है। रैंप पर बॉलीवुड सितारों ने अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे।

  |   Updated On : August 25, 2018 11:09 PM
ख़ुशी और जान्हवी कपूर (IANS)

ख़ुशी और जान्हवी कपूर (IANS)

मुंबई:  

मुंबई के सेंट रेजिस होटल में लैक्मे फैशन वीक का आगाज़ हो चुका है। रैंप पर बॉलीवुड सितारों ने अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे। 'धड़क' से बॉलीवुड में एंट्री करने वालीं श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर पहली बार रैंप पर उतरीं। पिंक और ब्लू लहंगे में जान्हवी काफी स्टनिंग लुक में नज़र आईं। सिंपल मेकअप और खुले बालों ने उनके गॉर्जियस लुक को कम्पलीट किया। रैंप पर जान्हवी बेहद कॉंफिडेंट और ग्लैमरस अवतार में नज़र आईं। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उन्हें चीयर किया और सीटियां भी बजाईं। जाह्नवी ने नचिकेत बार्वे के लेटेस्ट कलेक्शन मिलेनियल महारानीज को प्रमोट किया।

 

A post shared by NACHIKETBARVE (@nachiketbarve) on Aug 24, 2018 at 1:24pm PDT

फैशन वीक के तीसरे दिन कपूर सिस्टर्स ने रैंप की रौनक बढ़ाई। जान्हवी और ख़ुशी पहली बार रैंप पर एक साथ नज़र आईं। ब्लैक ऑउटफिट और खुले बालों में जहान्वी का क्लासी लुक उनपर खूब फबा वहीं फ्लोरल प्रिंट ड्रेस और सिंपल लुक में ख़ुशी काफी प्यारी लग रही थीं। कपूर सिस्टर्स ने डिज़ाइनर कुणाल रावल के लिए रैंप पर वाॅक किया।

 

और पढ़ें: Raksha Bandhan 2018: अर्जुन कपूर ने अंशुला-ख़ुशी के लिए लिखा खास मैसेज, सोनम और जान्हवी की खींची टांग

वर्कफ़्रंट की बात करें तो, 'धड़क' की सफलता के साथ करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को एक और बड़ी फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है। जी हां, वह जल्द ही 'तख्त' फिल्म में नजर आएंगी।

First Published: Saturday, August 25, 2018 09:02 PM

RELATED TAG: Lakme Fashion Week, Khushi Kapoor, Janhvi Kapoor,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो