logo-image

इम्तियाज अली की 'लैला मजनू' का ट्रेलर आउट, प्यार और दर्द से भरी दास्तां ला देगी आंखों में आंंसू

तृप्ति डिमरी, मीर सरवार और अविनाश तिवारी की 'लैला मजनू' के ट्रेलर में रोमांस से लेकर दर्द से भरी दस्तान तक की झलक आती है।

Updated on: 08 Aug 2018, 03:06 PM

मुंबई:

इम्तियाज अली एक बार फिर ऐतहासिक प्रेम कहानी 'लैला मजनू' के साथ वापसी कर रहे है। इसी साल रिलीज होने वाली 'लैला मजनू' का ट्रेलर आउट हो चुका है। तृप्ति डिमरी, मीर सरवार और अविनाश तिवारी की इस फिल्म के ट्रेलर में रोमांस से लेकर दर्द से भरी दस्तान तक की झलक आती है। 

'लैला मजनू' के ट्रेलर में कश्मीर की बर्फ से ढंकी खूबसूरत घाटियों में एक कॉलेज में पढ़ रहे कपल के बढ़ते इश्क की कहानी देखने को मिलती है। 2 मिनट 5 सेकेंड के इस ट्रेलर में प्यार में पागल आशिक अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने का मौका तलाशता रहता है। फिल्म में अमीरी-गरीबी की दीवार का दर्दनाक चेहरा सामने लाया गया है।  

इस फिल्म को लेखन इम्तियाज और साजिद अली ने किया है। फिल्म की निर्माता एकता कपूर है। तृप्ति डिमरी, मीर सरवार और अविनाश तिवारी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे है। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी। 

इसे भी पढ़ें: मीरा राजपूत का पहला कर्मिशयल एड आउट, बदला अंदाज देख शाहिद कपूर भी हुए दंग

इस साल वेलेंटाइन के मौके पर फिल्म का टीजर जारी करते हुए इंस्टाग्राम पर इम्तियाज अली ने लिखा था, ' ''प्यार में पागल..'' हम हमेशा प्यार में यह ढूंढते हैं कि इसमें क्या पागलपन हो सकता है। 'लैला मजनू' बिल्कुल वैसे ही हैं।