logo-image

कृष्णा अभिषेक-कश्मीरा शाह सेरोगेसी से बने जुड़वा बच्चों के माता-पिता

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने 2013 में अमेरीका के लास वेगस में शादी की थी।

Updated on: 30 Jun 2017, 12:40 PM

नई दिल्ली:

इस समय बॉलीवुड में कलाकारों से लेकर फिल्ममेकर्स तक सेरोगसी के जरिए माता-पिता बन रहे हैं। पिछले साल निर्देशक निर्माता करन जौहर सेरोगेसी से जुड़वा बच्चों के पिता हैं। लेकिन अब इस फेहरिस्त में एक और नाम जुड़ गया है और वो है टीवी कपल कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह का। ये दोनों सेरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं।

मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, 6 हफ्ते पहले ही बच्चों का जन्म हुआ था। फिलहाल वो हॉस्पिटल में हैं और जल्द ही घर लौटेंगे।

बता दें कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने 2013 में अमेरीका के लास वेगस में शादी की थी। दोनों ने दो साल तक अपनी शादी को छिपाए रखा और साल 2015 में खुलासा किया कि दोनों शादीशुदा हैं।

और पढ़ें: 25 साल बाद बोलीं तब्बू- अजय देवगन की वजह से नहीं हो पाई मेरी शादी

इससे पहले पहले तुषार कपूर, शाहरुख खान, आमिर खान, सोहेल खान भी सेरोगेसी से पिता बन चुके हैं। वहीं हॉलीवुड स्टार किम कार्दाशियां भी सेरोगेसी के जरिए ही अपने तीसरे बच्चे की प्लानिंग कर रही हैं।

कृष्णा अभिषेक प्रोफेनल लाइफ में भी नई शुरुआत कर रहे हैं। उनका शो 'द ड्रामा कंपनी' जल्द आ रहा है, जिसमें सुगंधा मिश्रा, अली असगर, संकेत भोसले, सुदेश लहरी नजर आएंगे। साथ ही मिथुन चक्रवर्ती रिंग मास्टर की भूमिका निभाएंगे।