logo-image

केआरके का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, लोगों ने कहा दिवाली का बेस्ट गिफ्ट

अपने बयानों और ट्वीट्स के लिए मशहूर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके एक बार फिर विवादों में हैं। हालांकि, इस बार उन्होंने किसी से लड़ाई नहीं की और न ही किसी स्टार को भला-बुरा कहा है।

Updated on: 20 Oct 2017, 11:01 AM

नई दिल्ली:

अपने बयानों और ट्वीट्स के लिए मशहूर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके एक बार फिर विवादों में हैं। हालांकि, इस बार उन्होंने किसी से लड़ाई नहीं की और न ही किसी स्टार को भला-बुरा कहा है। खुद को सबसे अच्छा फिल्म समीक्षक बताने वाले केआरके का ऑफिशियल ट्विटर हैंडल सस्पेंड कर दिया गया है।

हालांकि, फिलहाल किसी को यह पता नहीं है कि उनका अकाउंट किस वजह से सस्पेंड किया गया है।

आपको बता दें कि हाल ही में केआरके ने आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का रिव्यू दिया था। जहां फिल्म क्रिटि्क्स उनकी फिल्म की प्रशंसा कर रहे हैं, वहीं केआरके ने इस बेकार करार दिया है।

यह भी पढ़ें: सनी देओल बर्थडे: फिल्मों के डायलॉग आज भी चढ़ जाते हैं जुबान पर

ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद केआरके ने अपनी भड़ास फेसबुक पर निकाली और कहा कि उन्होंने उस अकाउंट पर मेहनत की थी, तब जाकर उनके 6 मिलियन समर्थक हुए थे।

केआरके ने लिखा, 'आमिर के कहने पर अचानक उनका ट्विटर अकाउंट बिना चेतावनी के बंद कर दिया गया। ट्विटर यह कैसे कर सकता है? मैं इसके खिलाफ कोर्ट जाउंगा।'

केआरके ने यह भी कहा कि उनकी वेबसाइट और यूट्यूब चैनल भी है। वह वहां भी उनकी फिल्म के बारे में बोलेंगे।

दूसरी तरफ, ट्विटर पर कुछ लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है। कुछ ने तो इसे दिवाली का बेस्ट गिफ्ट तक कह डाला है।  बता दें, कमाल ने अपने बॉलिवुड करियर की शुरुआत 2008 में आई फिल्म 'देशद्रोही' से की थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11: विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे को किया किस, कम होती दिखीं दूरियां