logo-image

'राब्ता' में स्टंट सीन करती दिखेंगी कृति सेनन, शेयर किया एक्सपीरियंस

'लव आजकल' और 'बदलापुर' के निर्माता दिनेश विजान ने फिल्म को निर्देशित किया है। बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है।

Updated on: 19 Apr 2017, 10:06 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ आगामी फिल्म 'राब्ता' में कृति सेनन स्टंट सीन करती नज़र आएंगी। उनका कहना है कि शूटिंग के दौरान स्टंट करना मजेदार लगा और इससे उन्होंने खुद को अधिक ताकतवर महसूस किया।

फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च के मौके पर अभिनेत्री ने कहा, 'मैंने वास्तव में इन एक्शन दृश्यों का खूब आनंद लिया। अगर मौका मिला तो मैं अगली बार फिर से इसे करना चाहूंगी। इनको करने के दौरान मैंने खुद को ताकतवर महसूस किया। लेकिन, इनको करना कठिन था।'

कृति 'राब्ता' में सायरा और सायबा नाम का दो किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म पुनर्जन्म पर आधारित है।

ये भी पढ़ें: 'राब्ता ट्रेलर': सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

'हीरोपंती' की अभिनेत्री ने कहा, 'यह बहुत ही दिलचस्प है कि मैं सायरा के किरदार से खुद को जोड़ सकी जो कि आज के समय की लड़की है। मैंने सायबा के किरदार का भी खूब आनंद उठाया। सायबा अतीत के समय का किरदार है।'

9 जून को रिलीज होगी फिल्म

'लव आजकल' और 'बदलापुर' के निर्माता दिनेश विजान ने फिल्म को निर्देशित किया है। बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है। इसे होमी अदजानिया और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। रोमांटिक और ड्रामा पर आधारित 'राब्ता' पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन सही कास्टिंग की वजह से इसकी रिलीज डेट टलती रही। यह फिल्म 9 जून को रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा से विवाद के बाद 'सबसे बड़ा कलाकार' में नज़र आएंगे सुनील ग्रोवर और अली असगर

इरफान खान ने दी अपनी आवाज़

वहीं अभिनेता इरफान खान ने नवोदित निर्देशक दिनेश विजान की फिल्म 'राब्ता' के ट्रेलर के लिए अपनी आवाज दी है। विजान और इरफान एक साथ विमान यात्रा कर रहे थे, जब निर्देशक ने इरफान से पूछा कि क्या वे उनकी फिल्म के लिए वॉयस ओवर कर सकते हैं? इरफान ने इसके लिए तुरंत स्वीकृति दे दी।

(IPL 10 की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)