OMG: आयुष्मान ने 'बरेली की बर्फी' के प्रमोशन में कॉमेडियन भारती के साथ ये क्या कर दिया

आयुष्मान इस शो में अभिनेत्री कीर्ति शेनन और राजकुमार राव के साथ पहुंचे थे।

  |   Updated On : August 09, 2017 05:03 PM
आयुष्मान और कीर्ति शेनन (फाइल फोटो)

आयुष्मान और कीर्ति शेनन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

अपनी आगामी फिल्म 'बरेली की बर्फी' के प्रचार के लिए टीवी शो 'कॉमेडी दंगल' में पहुंचे अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कुछ ऐसा किया, जिसके बारें में शायद ही किसी ने सोचा होगा। उनके इस अंदाज से एक बार फिर उनकी फिल्म का एक सीन सभी को याद आ गया।

जी हां, आयुष्मान खुराना ने कॉमेडियन भारती सिंह को पीठ पर उठा लिया। भारती को उठाने का अंदाज ठीक उसी तरह था, जैसे 2015 में आई फिल्म 'दम लगा के हईशा' में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को आयुष्मान ने अपनी पीठ पर उठाया था।

आयुष्मान इस शो में अभिनेत्री कीर्ति शेनन और राजकुमार राव के साथ पहुंचे थे। शो में संगीतकार अनु मलिक ने आयुष्मान को भारती को फिल्म के उसी दृश्य को दोहराने के लिए कहा, जिसमें उन्होंने भूमि को उठाया था।

और पढ़ें: कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी, 'सिमरन' के डायलॉग विवाद पर दिया ये जवाब

भारती ने कहा, आयुष्मान, कीर्ति और राजकुमार सेट पर थे और हमने उनके साथ मजेदार शूटिंग की। अनु मलिक ने मुझे चुनौती दी है, लेकिन आयुष्मान ने 'दम लगा के हईशा' के दृश्य को दोहराया। उन्होंने मुझे अपनी पीठ पर बिठाया और सेट पर चारों तरफ घुमाया।'

उन्होंने कहा, 'मैंने उन्हें रिटर्न गिफ्ट देने के लिए उठाया और डांस किया।' 'कॉमेडी दंगल' का प्रसारण टेलीविजन चैनल एंडटीवी पर शनिवार से होगा।

और पढ़ें: इंतजार हुआ खत्म, आ गया कॉमेडी से भरा 'फुकरे रिटर्न्स' का टीजर

आईएएनएस इनपुट

First Published: Wednesday, August 09, 2017 04:32 PM

RELATED TAG: Kriti Sanon, Ayushmann Khurrana, Bareilly Ki Barfi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो