कोलकाता फिल्‍म फेस्टिवल: काजोल हुईं ट्रोल तो अमिताभ बच्चन नहीं होना चाहते शामिल

इस फेस्टिवल में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, महेश भट्ट और कमल हासन जैसी महान हस्तियां शामिल हुईं।

  |   Updated On : November 11, 2017 12:21 PM

मुंबई:  

कोलकाता में शुक्रवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 23वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत की। इसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, महेश भट्ट और कमल हासन जैसी महान हस्तियां शामिल हुईं।

अमिताभ बच्चन ने कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि उन्हें अब इस फेस्विटल में न बुलाया जाए। इसकी वजह उन्होंने बताई कि उनके पास भाषण में बोलने के लिए कुछ नया नहीं है। वहीं बिग बी ने इस खास मौके पर बंगाली सिनेमा संगीत में योगदान देने की बात कही।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11: हिना खान ने घर की लड़ाई में सलमान खान को घसीटा!

वहीं काजोल ने भी इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की। वह अमिताभ बच्चन और कमल हासन के साथ खड़ी थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'दो लीजेंड्स के साथ सेल्फी टाइम...खुद को रोक नहीं सकी।' बता दें कि काजोल इस तस्वीर की वजह से ट्रोल भी हो गईं। यूजर्स ने लिखा कि क्या ये सेल्फी है?

शाहरुख खान ने भी ममता बनर्जी के साथ एक फोटो शेयर की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में बहुत सारा प्यार मिला...।'

बता दें कि कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल देश का दूसरा सबसे पुराना फिल्म फेस्टिवल है। इसमें 65 देशों की 144 फिल्में दिखाई जाएंगी।

ये भी पढ़ें: UK में भारतीय-पाकिस्तानी किराएदार पका सकेंगे कढ़ी, केस हारा मकान मालिक

First Published: Saturday, November 11, 2017 12:09 PM

RELATED TAG: Kolkata Film Festival 2017,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो