logo-image

आयुष्मान खुराना ने किया खुलासा, पैसे खत्म होने के बाद टूरिस्टों को देनी पड़ी थी मसाज

हाल ही में करण के इस शो में उनकी बेस्ट फैंड काजोल और अजय देवगन पहुंचे थे. जहां दोनों ने अपने गिले शिकवे भुलाकर एकदूसरे से गले मिला.

Updated on: 17 Dec 2018, 12:32 PM

नई दिल्ली:

एक बार फिर करण जौहर का फेमस टॉक शो चर्चा में है. इस मजेदार शो में सेलिब्रेटिज कई खुलासे भी कर रहे हैं. हाल ही में इस शो में आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल पहुंचे. जहां दोनों ने अपने मजेदार किस्से शेयर किए. शो के दौरान आयुष्मान के दोस्त रोचक कोहली ने बताया कि वह एक बार गोवा ट्रिप पर गए थे. जहां दो दिन बाद ही उनके पैसे खत्म हो गए. दोनों परेशान थे कि अब खाना कहां खाएंगे.

आयुष्मान के दोस्त ने बताया कि पैसा कमाने के लिए हम विदेशी टूरिस्टों को मसाज देने लगे. जिससे उन्हें 500 से 600 रुपये मिले. जिसके बाद दोनों ने इन पैसों से रात का डिनर किया.

इसके साथ ही आयुष्मान ने बताया कि एक अवार्ड शो के दौरान उनकी मुलाकात करण जौहर से हुई थी. इस दौरान मैंने करण से उनका नंबर मांगा. जिसके बाद करण ने उन्हें एक लैंड लाइन का नंबर दिया और जब आयुष्मान ने उस पर कॉल किया तो तो किसी दूसरे शख्स ने कहा कि हम न्यूकमर्स का ऑडिशन नहीं लेते हैं.

अगर आयुष्मान के बारे में बात करें तो वह जल्द ही ड्रीम गर्ल में नजर आएंगे. जिसकी शूटिंग मथुरा में शुरू हो गई है. फिल्म का पहला पोस्टर जारी हो चुका है, जिसमें आयुष्मान चूड़ियां और साड़ी पहने स्कूटर पर बैठे दिखे.'ड्रीम गर्ल' में नुशरत भरूचा उनके साथ दिखेंगी. दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. आगामी कॉमेडी फिल्म का निर्देशन शांडिल्य ने किया है और यह बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा सह-निर्मित होगी.

हाल ही में करण के इस शो में उनकी बेस्ट फैंड काजोल और अजय देवगन पहुंचे थे. जहां दोनों ने अपने गिले शिकवे भुलाकर एकदूसरे से गले मिला. वहीं इस शो में अर्जुन कपूर अपनी सौतेली बहन के साथ आए थे जहां अर्जुन ने बताया कि वो सिंगल नहीं हैं.