logo-image

सलमान खान को लेकर ऐश्वर्या की ननद ने किया खुलासा, सुनकर चौक गए अभिषेक बच्चन

श्वेता ने करण के शो में बताया- जब हम बोर्डिंग स्कूल में थे तब मैंने सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया वीसीआर पर देखी थी.

Updated on: 21 Jan 2019, 03:11 PM

नई दिल्ली:

फेमस टीवी चैट शो कॉफी विद करण इन दिनों सुर्खियों में है. एक के बाद एक करके इस शो में कई सेलेब्स गेस्ट बनकर आ चुके हैं. जो अपनी लाइफ से जुड़े कई मजेदार किस्से शेयर कर रहे हैं. हाल ही में करण जौहर के इस शो में अभिषेक बच्चन अपनी बहन श्वेता के साथ आए. इस दौरान दोनों ने अपनी फैमिली और रिलेशन को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए.

करण के शो में श्वेता ने सबसे शॉकिंग खुलासा किया. श्वेता ने बताया कि सलमान खान उनके पहले प्यार हैं. श्वेता की ये बात सुनकर अभिषेक बच्चन चौक गए. अपनी बहन का ये राज जानकर उनका रिएक्शन देखने वाला था.

श्वेता ने करण के शो में बताया- जब हम बोर्डिंग स्कूल में थे तब मैंने सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया वीसीआर पर देखी थी. हमें स्कूल में ज्यादा फिल्में देखने की आजादी नहीं थी. ऐसे में मैंने टेप रिकॉर्डर लिया और पूरी फिल्म का ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया. जिसको मैं हर रोज सुना करती थी. इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि उस वक्त सलमान ने फिल्म ने जो कैप लगाए थे वह अभिषेक उनके लिए लाए थे. जिसे वह रात में अपने साथ लेकर सोती थीं.

View this post on Instagram

The Bachchan siblings bring their A-Game to the Kouch. It's #KoffeeWithBachchans this week on #KoffeeWithKaran.

A post shared by Star World (@starworldindia) on

इस शो में करण, अभिषेक बच्चन से सवाल पूछते हैं कि वो सबसे ज्यादा अपनी मां जया बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या में से किससे डरते हैं. इस पर अभिषेक कहते हैं मां से. लेकिन तभी उनकी बहन श्वेता कहती हैं नहीं वो अपनी वाइफ से ज्यादा डरते हैं. श्वेता को चुप कराते हुए अभिषेक उनसे कहते हैं, करण ने रैपिड फायर राउंड मेरे साथ शुरू किया है तो जवाब मेरा ही माना जाएगा. दोनों की ये बात सुनकर करण हैरान हो जाते हैं.