बॉलीवुड के मशहूर डांसर अभिजीत शिंदे ने की ख़ुदकुशी, पंखे से लटका मिला शव

बॉलीवुड के जाने-माने डांसर अभिजीत शिंदे ने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। अजय देवगन, रणबीर कपूर से लेकर रणवीर सिंह के साथ काम कर चुके अभिजीत डिप्रेशन में चल रहे थे।

  |   Updated On : August 23, 2018 11:08 PM
रणबीर कपूर और अभिजीत शिंदे

रणबीर कपूर और अभिजीत शिंदे

मुंबई:  

बॉलीवुड के जाने-माने डांसर अभिजीत शिंदे ने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। अजय देवगन, रणबीर कपूर से लेकर रणवीर सिंह के साथ काम कर चुके अभिजीत डिप्रेशन में चल रहे थे। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिजीत और उनकी पत्नी कुछ महीने से एक-दूसरे से अलग रह रहे थे, पुलिस को संदेह है कि वह तनाव में थे। पेशे से डांसर शिंदे को अपनी तीन साल की बेटी से मिलने की इजाजत नहीं दी जा रही थी, जिसके कारण वह काफी परेशान थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिंदे ने पंखे से लटकर ख़ुदकुशी की। हालांकि, घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है। अभिजीत कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ नज़र आ चुके हैं।

और पढ़ें: दीपिका की स्माइल देखकर पिघला रणवीर सिंह का दिल, फोटो पर कुछ ऐसे दिया रिएक्शन

बता दें कि पिछले महीने फिल्म 'अब तक छप्पन' के असिस्टेंट डायरेक्टर और पेशे से स्क्रिप्ट राइटर रविशंकर आलोक ने बिल्डिंग से कूदकर सुसाइड कर ली थी। काम न मिलने के कारण परेशान निर्देशक के पास से पुलिस ने कोई सुसाइड नॉट बरामद नहीं किया था।

First Published: Thursday, August 23, 2018 10:59 PM

RELATED TAG: Abhijeet Shinde, Suicide, Bollywood Dancer,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो