logo-image

करण- अर्जुन में ममता कुलकर्णी के रोल में नजर आने वाली थी ये एक्ट्रेस, सिर्फ इसलिए काम करने से किया था मना

दीपशिखा फिलहाल 'मैं भी अर्धागिनी' शो की शूटिंग कर रही हैं.

Updated on: 01 Apr 2019, 09:32 AM

नई दिल्ली:

दीपशिखा नागपाल का कहना है कि फिल्मकार राकेश रोशन ने फिल्म 'करण अर्जुन' में किरदार निभाने से इनकार करने पर उन्हें एक बार ताना मारा था. निर्देशक के साथ अपनी बातचीत को याद करते हुए दीपशिखा ने कहा, "मैंने जब कॉलेज की पढ़ाई खत्म ही की थी, जब राकेश रोशनजी ने मुझे 'करण अर्जुन' में ममता कुलकर्णी के किरदार की पेशकश की थी, तब मेरी फिल्मों में काम करने की कोई इच्छा नहीं थी."

उन्होंने कहा, "मैंने उस वक्त वह किरदार करने से मना कर दिया, क्योंकि मेरी बहन बतौर अभिनेत्री फिल्म जगत में आना चाहती थी और मुझे उम्मीद थी कि अगर मैं इस किरदार के लिए मना कर देती हूं तो राकेश जी उसे वह किरदार दे देंगे. लेकिन कदकाठी के कारण उसे वह किरदार नहीं मिला."

कुछ साल बाद जब उन्होंने एक टेलीविजन शो में काम शुरू किया, तब रोशन उनसे मिले. और उन्होंने 'करण अर्जुन' में किरदार निभाने से मना करने के लिए मुझे ताना मारा. मुझे लगता है कि राकेश जी के बारे में मुझे ये चीज सबसे ज्यादा पसंद है. वे हमारी पहली मुलाकात नहीं भूले."

उन्होंने बाद में उनकी फिल्म 'कोयला' में अभिनय किया. दीपशिखा फिलहाल 'मैं भी अर्धागिनी' शो की शूटिंग कर रही हैं.

कई शानदार फिल्मों में अभिनय के अलावा राकेश रोशन 'किशन कन्हैया', 'करण अर्जुन', 'कहो ना.. प्यार है', 'कोई .. मिल गया' और सुपरहीरो 'कृष' फिल्म सीरीज के निर्देशन कर चुके हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)