logo-image

कपड़े ठीक से नहीं धोने पर किम शर्मा ने की नौकरानी से मारपीट, मामला दर्ज

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा एक बार फिर चर्चा में , लेकिन किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपनी नौकरानी के साथ मारपीट के मामले है।

Updated on: 03 Jul 2018, 06:07 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा एक बार फिर चर्चा में , लेकिन किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपनी नौकरानी के साथ मारपीट करने के लिए। किम पर उनकी नौकरानी ईस्थर खेस ने मारपीट करने और सैलरी नहीं देने का आरोप लगाते हुए पुलिस केस दर्ज कराया है ।

खबरों के मुताबिक, ईस्थर ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि गलती से रंगीन और सफेद कपड़ों को एक साथ धो देने के कारण किम ने उनके साथ इस तरह का बर्ताव किया। रिपोर्ट में ईस्थर ने कहा, 'कपड़े धोने के बाद मुझे अहसास हुआ कि मैंने काले रंग के ब्लाउट को सफेद टी-शर्ट के साथ धो दिया। मुझे मेरी गलती का अहसास हुआ और मैंने तुरंत ही उन्हें इस बारे में बताया। किम ने मुझे धक्का मार के घर से बाहर निकाल दिया और कभी वापस नहीं आने को कहा। उन्होंने मेरे साथ अमर्यादित भाषा का प्रयोग भी किया।'

ईस्थर ने दावा किया है कि किम ने उनकी सैलरी भी नहीं दी है। उन्होंने कहा, 'मेरे कई बार सैलरी मांगने के बाद भी नहीं मिलने पर मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।'

मामला मुंबई के खार पुलिस थाने में दर्ज कराया गया है। हालांकि एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए किम ने कहा कि उसकी सैलरी सात तारीख को दे दी जाएगी। उन्होंने उसके साथ कोई मारपीट नहीं की। बस उससे चले जाने को कहा था।

किम शर्मा ने 2000 में यश राज की फिल्म 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आखिरी बार उन्हें 'मागधीरा' में स्पेशल भूमिका में देखा गया था।

इसे भी पढ़ें: 4 दिन में 145 करोड़ के पार पहुंची 'संजू', रणबीर-हिरानी ने मनाया जश्न