logo-image

किम शर्मा ने पति से अलग होकर 'दिवालिया' होने की खबर को बताया बकवास, ट्विटर पर दिया ये जवाब

किम को आखिरी बार 2009 की तेलुगू फिल्म 'मगधीरा' में देखा गया था।

Updated on: 11 Apr 2017, 11:24 AM

नई दिल्ली:

फिल्म 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली किम शर्मा के बारे में अफवाहें उड़ रही थी कि वह नौकरी की तलाश कर रही हैं और उनके पास पैसे नहीं हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने इन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है। किम ने ट्विटर के जरिए अपने फैंस को बताया कि उनके साथ कोई फाइनेंशियल प्रॉब्लम नहीं है।

अभिनेत्री किम शर्मा ने सोमवार को कहा कि वह अपने शादीशुदा जीवन में समस्याओं की खबरों के बारे में कोई सफाई नहीं देना चाहतीं। वह इन सब पचड़ों में नहीं पड़ना चाहतीं।

हालिया खबरों में कहा गया था कि केन्याई व्यवसायी अली पुंजानी के साथ किम का वैवाहिक रिश्ता टूट चुका है। वह अपने करियर को फिर से आगे बढ़ाने के लिए मुंबई लौट आई हैं। किम और पुंजानी की शादी 2010 में हुई थी।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के बाद अब मराठी फिल्म में डेब्यू करेंगे ऋतिक रोशन, जानें कब रिलीज हो रही है 'हृदयांतर'

वहीं फाइनेंशियल प्रॉब्लम को लेकर किम ने ट्विट किया, 'आप थाइलैंड में वीकेंड बिताते हैं और जब लौटकर आते हैं तो पता चलता है कि आपके कंगाल होने की खबरें उड़ रही हैं। ऐसी बेसलेस खबरें छापने से पहले खुद सुनिए कि ऐसा कुछ नहीं है।'

किम ने वैवाहिक रिश्ता टूटने के बारे में ट्वीट कर कहा, 'मैं इन सब पचड़ों में नहीं पड़ना चाहती और इन बेकार की चर्चाओं पर ध्यान नहीं देना चाहती।'

पति का साथ छूटने की खबर

बता दें कि ऐसा कहा जा रहा था कि अली से शादी करने के बाद किम ने बॉलीवुड छोड़ दिया। वह पति के साथ केन्या में होटल का बिजनेस कर रही थी, लेकिन पति से अलग होने के बाद उन्होंने वह काम छोड़ दिया। यह भी अटकलें लगाई गईं कि किम मुंबई में नौकरी की तलाश कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: सेहत ठीक न होने के कारण फैंस से नहीं मिल सके महानायक अमिताभ बच्चन

इनके साथ जुड़ा किम का नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने क्रिकेटर युवराज सिंह को करीब 4 साल तक डेट किया था। युवी से ब्रेकअप होने के बाद किम ने स्पेनिश सिंगर कार्लोस मारीन को डेट किया। इसके बाद रॉक ऑन के निर्देशक अभिषेक कपूर और फैशन डिजाइनर अर्जुन खन्ना के साथ भी किम का नाम जुड़ा। इसके बाद किम ने अली पुंजानी से शादी कर ली।

किम को आखिरी बार 2009 की तेलुगू फिल्म 'मगधीरा' में देखा गया था।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

(आईएएनएस एजेंसी के इनपुट के साथ)