'बंपर' ने किया कपिल शर्मा को सपोर्ट, इस बात को लेकर मीडिया से की गुजारिश

अपने ट्वीट्स और कॉल रिकॉर्डिंग को लेकर सुर्ख़ियों में छाये कपिल शर्मा को उनके को स्टार्स ने सपोर्ट करना शुरू कर दिया है।

  |   Updated On : April 11, 2018 09:25 PM
कीकू शारदा

कीकू शारदा

नई दिल्ली :  

अपने ट्वीट्स और कॉल रिकॉर्डिंग को लेकर सुर्ख़ियों में छाये कपिल शर्मा को उनके को स्टार्स ने सपोर्ट करना शुरू कर दिया है। शो में 'बम्पर' का किरदार निभाने वाले कीकू शारदा कपिल शर्मा के समर्थन में उतरे है।

कीकू शारदा ने इस विवाद पर कहा, 'कपिल शर्मा इंडस्ट्री में सबसे क्रिएटिव लोगों में से एक है। वह डिप्रेशन में है और ठीक महसूस नहीं कर रहे हैं। आप लोग भी उनके शोज को देखते आ रहे हैं। बहुत खुशियां फैलाई हैं और बहुत हंसी-मजाक किया है। अगर आज जब वह खुद कहते हैं कि उनकी तबियत खराब है तो उन्हें थोड़ा सा स्पेस दीजिए।'

कीकू ने आगे कहा, 'मैं कपिल के इस व्यवहार के बारे में सफाई नहीं दे रहा हूँ। मैं सिर्फ इतना कहने की कोशिश कर रहा हूं कि जब आपको पता है कि कपिल डिप्रेशन में है उसके बावजूद भी उनके बारे में नेगेटिव स्टोरीज पब्लिश की जा रही है। उनकी मानसिक स्थिति के बारे में जानते हुए भी आप ऐसा क्यों कर रहे है?? ऐसा लगता है लोगों के पास अपना एजेंडा है।'

कीकू शारदा ने मीडिया से गुजारिश करते हुए कहा, 'मैं सभी दोस्तों, मीडिया से रिक्वेस्ट करूंगा कि उन्हें थोड़ा स्पेस दे। वह मुझे बहुत बुरा लगेगा अगर ऐसा बड़ा कलाकार, जिनके साथ हम काम कर चुके हैं; वह वापस नहीं दिखाई देते हैं। मैं दुआ करता हूं कि वह जल्द ही ठीक हो जाए। वह जरूर जोरदार अंदाज में वापस आएंगे मुझे क्या पूरे देश को इंतजार रहता है कि वह कब अपना शो करें।'

और पढ़ें: तेलुगु एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने राणा दग्गुबती के भाई पर लगाया यौन शोषण का आरोप, निजी तस्वीरें लीक

पिछले साल मार्च में फ्लाइट में हुए विवाद के बाद सुनील ग्रोवर समेत दूसरे कॉमेडियंस ने भी शो को अलविदा कह दिया था। यहां तक कि कपिल के बचपन के दोस्त चन्दन प्रभाकर ने भी शो को बॉयकॉट कर दिया था। कपिल के मुश्किल समय में कीकू शारदा ने उनका साथ दिया और आखिरी तक बने रहे।

गौरतलब है कि कपिल के चकरा देवे वाले व्यव्हार पर उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति ने कई चौंका देने वाले खुलासे किये। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में प्रीति ने खुलासा किया कि कपिल की मानसिक हालत ठीक नहीं है और वे डिप्रेशन में है। 

कपिल शर्मा के ट्विटर हैंडल से अचानक गालियों की बौछार  होने के कारण सब हैरान रह गए। पहले ट्वीट्स में सलमान खान की सज़ा के खिलाफ गुस्सा फूटा और फिर सिस्टम को भी जमकर कोसा।

इतना ही नहीं ट्वीट्स में फेक न्यूज पर मीडिया को लताड़ा और उनके शो को लेकर लगाए जा रहे कयासों को लेकर नाराज़गी जाहिर की। इन आपत्तिजनक ट्वीट्स को लेकर कपिल शर्मा ने माफ़ी भी मांगी।

कपिल ने पुलिस में अपने पूर्व मैनेजर प्रीती, नीति और एक वेबसाइट के एडिटर विक्की लालवानी के खिलाफ वसूली और बदनाम करने के आरोप में शिकायत दर्ज करवाई है।

और पढ़ें: एकता कपूर ने दूसरी 'नागिन' का किया खुलासा, लीड एक्ट्रेस के नाम से उठा पर्दा

First Published: Wednesday, April 11, 2018 09:09 PM

RELATED TAG: Kiku Sharda, Kapil Sharma,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो