logo-image

KKK9: विकास गुप्ता ने किया ऐसा मजाक की शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने फिर लगाई उनकी क्लास!

रोहित (Rohit Shetty) इससे पहले भी विकास (Vikas Gupta) पर भड़क चुके हैं. दरअसल, विकास (Vikas Gupta) ने स्टंट करने से मना कर दिया था और खूब ड्रामा किया था, उस वक्त रोहित (Rohit Shetty) ने उन्हें वॉर्निंग देते हुए कहा था कि आगे से इस तरह का ड्रामा नहीं करें.

Updated on: 03 Feb 2019, 01:26 PM

मुंबई:

कलर्स चैनल (ColorsTVपर आने वाला स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 (Khatron Ke Khiladi 9) दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस शो का 9वां एपिसोड रविवार को टेलिकास्ट हुआ, जिसमें कंटेस्टेंट्स पिछले सीजन के खतरनाकर स्टंट्स करते दिखाई दिए, लेकिन इसी बीच कलर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शो के होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) कंटेस्टेंट विकास गुप्ता (Vikas Gupta) पर भड़कते दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल, वीडियो में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) सभी कंटेस्टेंट्स से पूछ रहे हैं कि उनकी वैन में कौन गया था? इस पर विकास गुप्ता (Vikas Gupta) उन्हें बताते हैं कि वो उनके साथ प्रैंक (मजाक) करना चाहते थे, इसलिए उनकी वैन में गए. यह सुनते ही रोहित (Rohit Shetty) उन पर भड़क उठे. वह गुस्से में कहते हैं कि 'मैं यहां प्रैंक करने नहीं आया हूं! मेरे साथ आगे से कोई मजाक नहीं करेगा! सब लोग अपनी लिमिट में ही रहो!'

ये भी पढ़ें: 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' ने बढ़ाई रफ्तार, दूसरे दिन हुई इतनी कमाई

अब रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) वाकई में सभी कंटेस्टेंट्स पर गुस्सा हो गए या वो भी उनके साथ मजाक कर रहे हैं, ये तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा.

आपको बता दें कि रोहित (Rohit Shetty) इससे पहले भी विकास (Vikas Gupta) पर भड़क चुके हैं. दरअसल, विकास (Vikas Gupta) ने स्टंट करने से मना कर दिया था और खूब ड्रामा किया था, उस वक्त रोहित (Rohit Shetty) ने उन्हें वॉर्निंग देते हुए कहा था कि आगे से इस तरह का ड्रामा नहीं करें.

यहां देखें वीडियो: