logo-image

बॉक्स ऑफिस पर जारी है KGF की तूफानी कमाई, जानिए 6 दिनों का कलेक्शन

'केजीएफ' प्रशांत द्वारा निर्देशित है. तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज हुई KGF क्रिटिक्स के अलावा लोगों को भी काफी पसंद आई है.

Updated on: 27 Dec 2018, 03:02 PM

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर कन्नड फिल्म केजीएफ( KGF)का जादू उतरने का नाम नहीं ले रहा है. शाहरुख खान की फिल्म जीरो के साथ रिलीज हुई KGF ने छठें दिन भी दमदार कमाई की है. KGF की कमाई के बारे में बात करें तो यश स्टारर फिल्म KGF ने पहले दिन की शुरुआत शानदार ढंग से की है. केजीएफ के हिंदी वर्जन ने अपने पहले दिन 2.10 करोड़, दूसरे दिन 3 करोड़, तीसरे दिन 4.10 करोड़,चौथे दिन 2.90 करोड़, पांचवें दिन 4.35 करोड़, बुधवार को 2.60 करोड़ की कमाई की. साउथ की केजीएफ ने अब तक कुल 19.05 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

'केजीएफ' प्रशांत द्वारा निर्देशित है. तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज हुई KGF क्रिटिक्स के अलावा लोगों को भी काफी पसंद आई है. खासकर मुंबई में फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया है.

बता दें कि केजीएफ के पहले पार्ट में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने पुराने गाने 'जोके नानू बलिया मिंचू' के रिक्रिएटेड वर्जन पर थिरकी, जो निर्देशक राजकुमार की कन्नड़ फिल्म 'परोपकारी' में दिवंगत विजयललिता पर फिल्माया गया था. रिपोर्ट के मुताबिक दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन फिल्म ने 25 करोड़ की कमाई की है. कर्नाटक में फिल्म ने करीब पांच करोड़ से ज्यादा कमाए हैं.

बता दें कि केजीएफ को कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में तैयार किया गया है. इस गाने की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव के एक स्टूडियो में हुई है. यश इस फिल्म में मेन लीड भूमिका में हैं. फिल्म केजीएफ की कहानी रॉकी (यश) पर बेस्ड है जिसका उद्देश्य दुनिया और सोने की खान जीतना है. फिल्म में सोने की खनन और कर्नाटक के कोलार क्षेत्र में राज करने वाले माफिया के इतिहास से जुड़ी रोचक कहानी है.