logo-image

'केदारनाथ' का जलवा बरकरार, लोगों पर जारी है सारा अली खान जादू

अभिषेक कपूर की इस फिल्म से सारा अली खान ने डेब्यू किया है. फिल्म क्रिटिक्स और फैंस ने सारा की दमदार एक्टिंग को काफी सराहा है.

Updated on: 10 Dec 2018, 02:11 PM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. अभिषेक कपूर की इस फिल्म से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने डेब्यू किया है. फिल्म क्रिटिक्स और फैंस ने सारा की दमदार एक्टिंग को काफी सराहा है. अगर फिल्म की कमाई के बारे में बात करें तो केदारनाथ ने अपने पहले दिन 7.25 करोड़, दूसरे दिन 9.75 करोड़ और तीसरे दिन अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 10.75 करोड़ की कमाई की. अब तक फिल्म केदारनाथ ने अपने खाते में कुल 27.75 करोड़ की कमाई की.

फिल्म केदारनाथ की कहानी है एक पुजारी की बेटी मुक्कु (सारा अली खान) की, जो चुलबुली तो है ही और साथ में जिद्दी भी है. जिसे वहीं के रहने वाले मुसलमान पिठ्ठू वाले मंसूर(सुशांत सिंह राजपूत) से प्यार हो जाता है. दोनों एकदूसरे को बेपनाह प्यार करने लगते हैं.

वहीं इन दोनों की प्रेम कहानी के साथ-साथ केदारनाथ में एक भारी तबाही भी धीरे-धीरे अपना रोद्र रूप धारण कर रही है. जिससे पूरा शहर अंजान है. फिलहाल कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब पुजारी के घर वालों को मालूम चलता हैं कि उसकी बेटी एक मुसलमान से प्यार करती है. जिसके बाद शुरु होता प्यार और समाज के बीच जंग.

अगर सारा के बारे में बात करें तो सारा जल्द ही 'सिंबा' में नजर आएंगी, इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में नजर हैं. सिंबा में रणवीर एक पुलिस वाले की भूमिका में दिखेंगे. वहीं इस फिल्म में अजय देवगन कैमियो रोल में दिखेंगे.