logo-image

जब कैटरीना कैफ बनीं आलिया भट्ट की फिटनेस कोच, देखें वीडियो

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह आलिया भट्ट को उनके ट्रेनर की गैरमौजूदगी में ट्रेनिंग देती नजर आ रही हैं।

Updated on: 29 Oct 2017, 10:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। लेकिन आजकल वह फिल्मो में एक्टिंग के अलावा जिम ट्रेनर भी बन गयी हैं। कैटरीना अपनी दोस्त और एक्ट्रेस अलिया भट्ट को ट्रेनिंग दे रहीं हैं।

34 वर्षीय कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह आलिया भट्ट को उनके ट्रेनर की गैरमौजूदगी में ट्रेनिंग देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो क्लिप में कैटरीना आलिया को प्रेरित करती नजर आ रही हैं।

वीडियो के साथ कैटरीना ने लिखा है कि जब ट्रेनर (यास्मीन कराचीवाला) नजर नहीं आए तो क्या होता है। तुम अच्छा कर रही हो आलिया। घबराओ मत... बस एक्सरसाइज करो।

आलिया ने हाल ही में अपनी ‘राजी’ फिल्म की शूटिंग ख़त्म की है। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। आलिया करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणवीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली है।

वहीं 'जग्गा जासूस' एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अभिनेता सलमान खान के साथ आ रही अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के प्रमोशन की तैयारियों में लगी हुई हैं।

Bigg Boss 11: फिर सलमान खान के निशाने पर आए प्रियांक,ये है वजह