logo-image

रणवीर कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद खराब हो गई थी कैटरीना की हालत, अब बताई दास्तां

कैटरीना और सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून को रिलीज होगी

Updated on: 30 May 2019, 04:00 PM

नई दिल्ली:

एक समय ऐसा था जब कैटरीना कैफ सलमान खान को छोड़कर रणबीर कपूर को डेट करने लगी थीं. इतना ही नहीं दोनों के रिलेशनशिप किस्से जमकर मीडिया की सुर्खियां बटोर रहे थे. दोनों ने शादी करने वाले थे और एक साथ रहने के लिए एक फ्लैट भी खरीदा था. लेकिन दोनों का प्यार परवान ना चढ़ सका और महज कुछ ही समय बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. वहीं कटरीना कैफ ने हाल ही में अपने ब्रेकअप के बाद उनकी परेशानी के बारे में बड़ा खुलासा किया है.

फिल्म भारत के दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया है कि रणबीर से ब्रेकअप के बाद वह बेहद परेशान रहने लगी थीं. उनका कहना है कि यह किसी झटके से कम नहीं था. पर्सनली और प्रोफेशनली मेरे अंदर बहुत से बदलाव आ गए हैं. कैटरीना आगे बताती हैं कि जब उनके और रणबीर के रिश्ते का अंत हुआ, तब मैंने अपनी लाइफ के बारे में विश्लेषण किया. उनका मानना था कि सबकुछ किसी ना किसी वजह से होता है.

कैटरीना ने अपनी लाइफ का एक हिस्सा शेयर करते हुए कहा ' मुझे याद है कि फिल्म बार बार देखो की शूटिंग के लिए मैं थाईलैंड जा रही थी, वो जनवरी का महीना था और में प्लेन में थी, इस दौरान एक ही ख्याल बार बार मेरे दिमाग में चल रहा था. जब आप किसी चीज पर आकर अटक जाते हैं तो चीजें आपको बहुत परेशान करती हैं.

यह ख्याल मुझे अकेला नहीं छोड़ रहा था, वह समय बहुत ही खराब था दुखद था. मैं सोचती थी कि कौई चीज आपको इस हद तक कैसे परेशान कर सकती है. उस दौरान मैंने बहुत पढ़ा मैं जानना चाहती थी कि इंसान किस तरह काम करता है. उस रात मेरा बर्ताव और दुनिया के प्रति मेरा नजरिया बदल गया.