logo-image

कैटरीना कैफ को नहीं मिला दीपिका-रणवीर की शादी का कार्ड, जानें वजह

दीपिका-रणवीर के फैंस को भी बड़ी बेसब्री से दोनों की शादी का इतंजार है. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी इस शादी को लेकर काफी खुश हैं.

Updated on: 13 Nov 2018, 04:44 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तैयारीयां इन दिनों जोर- शोर से हो रही है. दोनों अपनी शादी के लिए इटली भी निकल चुके हैं. शादी की तैयारियों के बीच वेन्यु की कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. दोनों के फैंस को भी बड़ी बेसब्री से दोनों की शादी का इतंजार है. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी इस शादी को लेकर काफी खुश हैं. खबरों की मानें तो इस शादी में दोनों के बेहद करीबी शामिल होने वाले हैं जो कि इटली पहुंच रहे हैं.

इस बीच दीपिका-रणवीर की शादी को लेकर 'कॉफी विद करण' में करण जौहर ने कैटरीना कैफ से कुछ बातें की. जिसे सुनकर आपको थोड़ा अजीब जरूर लगेगा. चैट शो के दौरान कैटरीना ने बताया कि वो इस शादी को लेकर बहुत उत्साहित हैं और उन्हें शादी के कार्ड का बेसब्री से इतंजार है. लेकिन उन्हें पता है कि शादी का कार्ड नहीं मिलने वाला है. आपको बता दें कि कैटरीना और दीपिका, रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. जिसकी वजह से दोनों के बीच अच्छे रिश्ते नहीं हैं.

बता दें कि दीपिका और रणवीर इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को शादी करेंगे. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. अभी हाल ही में दोनों ने संजय लीला भंसाली की फिल्म "पद्मावत" में काम किया था. इस फिल्म ने बॉक्स अॉफिस पर दमदार कमाई की थी. फिल्म में शाहिद कपूर भी ली़ड रोल में थे.