logo-image

कैटरीना कैफ से मिलने पहुंचे फैन को उनके ड्राइवर ने जड़ा थप्पड़

कैटरीना कैफ से मिलने आये उनके फैन को उनके ड्राइवर ने जोरदार तमाचा जड़ दिया।

Updated on: 08 May 2017, 04:37 PM

नई दिल्ली:

कुछ महीने पहले फेसबुक अकाउंट बनाने के बाद हाल ही में कटरीना ने इंस्टाग्राम पर एंट्री ली है। वहीं कटरीना के फैंस से लेकर बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान, शाहरुख खान समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने उनका वेलकम किया।

कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स को अपने घर आने का न्यौता दिया था। वायरल हुए पोस्ट में अभिनेत्री ने लिखा था, 'मैं जल्द ही नया घर खरीद रही हूं, यदि मैं आपको अपने घर का पता दूं तो क्या आप मेरे घर आएंगे?'

लेकिन रियल लाइफ में कैट के फैन को उनके घर जाना काफी महंगा साबित हुआ।

एक रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना का अपने डॉक्टर से अपॉइंटमेंट था और जब वह लौट रही थीं तो उनके एक फैन की नजर उनपर पड़ गई। इसके बाद फैन ने कैटरीना के घर तक उनका पीछा किया और यहां तक कि जब कार अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स के अंदर जा रही थी तब भी उन्होंने वहां से वापस लौटने को तैयार न था। वह फैन गेट पर ही खड़ा रहा और कैटरीना का नाम ले लेकर सेल्फी लेने के लिए कहता रहा। 

और पढ़ें: चिरंजीवी के भांजे साईं धर्म और निहारिका जल्द करने जा रहे हैं शादी!

इसी बात पर कैटरीना के ड्राइवर ने उसे जोरदार तमाचा जड़ दिया। इतना ही नहीं बल्कि उससे धक्के मार कर निकल दिया। अभी कुछ दिन पहले आलिया भट्ट भी अपने फैन पर गुस्सा हो गयी थी।

कैटरीना फिलहाल सलमान खान के साथ 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में व्यस्त है। यशराज फिल्म्स (YRF) के बैनर तले बनी 'एक था टाइगर' के सीक्वल 'टाइगर जिंदा है' का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं।

और पढ़ें: भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कई बंकरों को किया तबाह, वीडियो वायरल

इसमें सलमान और कैटरीना कैफ को एक बार फिर साथ देखा जाएगा।

अनुराग बसु निर्देशित फिल्म 'जग्गा जासूस' में कटरीना और रणबीर कपूर की जोड़ी नजर आएंगी। ब्रेकअप के बाद ये दोनों की पहली फिल्म है। फिल्म अगले साल 7 अप्रैल को फिल्म रिलीज होगी। 

और पढ़ें: IPL 2017- आईपीएल के अगले सीजन में नहीं दिखाई देंगी ये दो टीमें, जानें क्या है इसकी वजह