logo-image

'कसौटी जिंदगी की 2' में होगी शाहरुख खान की एंट्री? सेट की पहली तस्वीर आई सामने

कुछ दिन पहले ही 'कसौटी जिंदगी की 2' का प्रोमो रिलीज किया गया था। 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल में सीजेन खान ने अनुराग बासु और श्वेता तिवारी ने प्रेरणा का किरदार निभाया था, जो लोगों के जहन में आज भी जिंदा हैं।

Updated on: 12 Aug 2018, 09:29 PM

मुंबई:

टीवी के सबसे मशहूर सीरियल्स में से एक 'कसौटी जिंदगी की' का दूसरा सीजन जल्द ही दस्तक देने वाला है। ऐसे में सोशल मीडिया पर आए दिन सीरियल से जुड़ी खबरें वायरल होती रहती हैं। अब खबर आई है कि 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की भी एंट्री होगी! जी हां, आपने सही सुना, लेकिन इसके पीछे की सच्चाई क्या है, ये हम आपको बताएंगे...।

दरअसल, शाहरुख खान Kasautii Zindagii Kay 2 का अहम हिस्सा बनेंगे, लेकिन एक नरेटर के तौर पर। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस सीरियल के पहले तीन एपिसोड्स में शाहरुख की आवाज सुनने को मिलेगी। यह फैंस के लिए एक सरप्राइज होगा।

ये भी पढ़ें: इंतजार हुआ खत्म, 1 महीने बाद इस तारीख से शुरू हो रहा है 'कसौटी जिंदगी की 2'

वहीं, इस सीरियल की शूटिंग की पहली तस्वीर सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इसमें अनुराग बासु बने पार्थ समथान और प्रेरणा का किरदार निभा रहीं एरिका फर्नांडिस किसी रेलवे स्टेशन पर शूट करते नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही 'कसौटी जिंदगी की 2' का प्रोमो रिलीज किया गया था। दर्शकों को बेसब्री से इस सीरियल के शुरू होने का इंतजार है। यह शो अगले महीने यानी 10 सितंबर से सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे आएगा।

ये भी पढ़ें: 'कसौटी जिंदगी की' में ऐसे हुई थी कोमोलिका की एंट्री, देखें वायरल वीडियो